Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

अनुपमा की जिंदगी में तूफान लाएगा लीप, सिरफिरे मजनू जैसी होगी अनुज कपाड़िया की हालत

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा की कहानी एक ऐसे मोड़ पर पहुंचने वाली है जिसका लोगों को अंदाज भी नहीं होगा। हाल में ही अनुज कपाड़िया के लुक की झलक भी सामने आई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 02, 2024 14:57 IST
Anupama- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपमा और अनुज।

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल 'अनुपमा' को लोग सालों से पसंद कर रहे हैं। शो को दर्शकों से लगातार सराहना मिल रही है। मेकर्स भी शो में नए-नए टर्न और ट्विस्ट दिखाकर लोगों को रोमांचित करते रहे हैं। यही वजह है कि यह सालों से टीवी की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर राज कर रहा है। अगर आप भी शो के फैन हैं तो ये खबर आपके ही लिए है। चर्चाएं हैं कि एक बार फिर शो में लोगों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। शो में एक मेगा लीप आ रहा है, जिसके बाद अनुपमा जिंदगी में फिर उथल-पुथल मचेगी और अनुज कपाड़िया का भी बुरा हाल देखने को मिलेगा। 

अनुज कपाड़ी बनेंगे देवदास?

पिछले कई महीनों से अनुपमा के फैंस के मन में एक सवाल है कि क्या अनुज कपाड़िया और अनु फिर से एक हो पाएंगे? अगर नहीं तो शो में आगे क्या होगा? इन सवालों के बीच अनुज यानी गौरव खन्ना की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैंस कंफ्यूज हो गए हैं। गौरव खन्ना की ये चौंकाने वाली तस्वीर उनके शो 'अनुपमा' के सेट से सामने आई है। तस्वीर में गौरव का बदला हुआ लुक सामने आया है। एक्टर के बड़े बाल और लंबी दाढ़ी फैंस को हैरान कर रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस अब अंदाजा लगा रहे हैं कि शो में कुछ नया होने वाला है। इस नए लुक में एक्टर पहचान में नहीं आ रहे हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा सीरियल में गौरव खन्ना अपनी अनु को खो देंगे या नहीं। ऐसा भी माना जा रहा है कि वो अनुपमा की याद में उदास आशिक बन जाएंगे। 

अनुपमा की कहानी में इन दिनों क्या चल रहा है?

अनुपमा सीरियल की कहानी की बात करें तो श्रुति ने खुद अपने मंगेतर अनुज कपाड़िया को अनु को सौंप दिया है। उसने मान लिया है कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। अनुज पहले से ही इस बात का इंतजार कर रहा था कि कब वह अपनी अनुपमा के पास वापस आएगा, वहीं अनुपमा भी धीरे-धीरे इस सच्चाई को स्वीकार करने लगी है कि अनुज की जिंदगी में उसका वापस लौटना ही उसके, उसकी बेटी और उसके पति के लिए सबसे अच्छा विकल्प था, लेकिन आध्या अनुपमा और अनुज के साथ रहने से बिल्कुल भी खुश नहीं है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement