Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

अनुपमा-डिंपी कर रहे थे डांस, सामने दर्शक बन कुत्ते कर रहे थे एंजाॅय, मजेदार है ये वीडियो

'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो निशि सक्सेना संग डांस करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 02, 2024 22:28 IST
Rupali Ganguly Nishi Saxena- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपमा-डिंपी के डांस को कुत्तों ने किया एंजाॅय

स्टार प्लस की सबसे पसंदीदा बहू 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली वैसे तो अक्सर अपने शो को लेकर चर्चा में रहती हैं। रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इसकी टीआरपी भी बेहद शानदार है। यह शो टीआरपी चार्ट में हमेशा टॉप पर रहा है। अनुपमा के रोल ने तो दर्शकों के दिलों को इस कदर छू लिया है कि लोग इसके एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं। हालांकि रूपाली गांगुली अपने शो के अलावा भी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती है, जहां वो अपनी रील्स और पोस्ट शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं। इसी बीच हाल ही में रूपाली ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी ऑन-स्क्रीन बहू डिंपी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

अनुपमा-डिंपी के डांस को कुत्तों ने किया एंजाॅय

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपमा और डिंपी दोनों ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आ रहे हैं क्योंकि शो में फिलहाल डिंपी की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। इस दौरान निशि सक्सेना अपने लाल रंग के लहंगे और भारी गहनों में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं रूपाली गोल्डन कलर की कढ़ाई के साथ पर्पल रंग की साड़ी में गजब ढा रही हैं। हालांकि वीडियो में दोनों के लुक से ज्यादा दोनों के डांस की चर्चा हो रही है। वीडियो में दोनों मेरे सामने वाली खिड़की पर गजब का डांस रती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस वीडियो की सबसे ज्यादा मजेदार बात ये है कि जब दोनों सास-बहू का डांस कुत्ते एंजाॅय करते हुए नजर आते हैं। जो वीडियो को काफी दिलचस्प बना रहा है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपमा और डिंपी ने कैप्शन में लिखा है- 'बसंती इन कुत्तों के सामने जरूर नाचना। बादाम और डिस्को इस पसंदीदा क्लासिक गीत के लिए हमारे खुश दर्शक हैं।'इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

शो में क्या चल रहा है?

बता दें कि फिलहाल, शो डिंपी और टीटू की शादी के इर्द-गिर्द घूम रहा है। जहां वनराज डिंपी और टीटू की शादी के खिलाफ है। वहीं अनुपमा वनराज की बुरी प्लानिंग को बर्बाद करने के लिए दृढ़ है। वो और उसकी दोस्त देविका उसकी हरकतों को करीब से देख रही हैं। इन सबके बीच टीटू डिंपी को अपने पास्ट की कुछ खौफनाक बातें बताने की कोशिश कर रहा है लेकिन उससे बात नहीं कर पा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement