Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. विक्की जैन के सामने ही दोस्त ने खींची अंकिता लोखंडे की ड्रेस, हरकत पर भड़क उठीं एक्ट्रेस, हंसते रहे पति

विक्की जैन के सामने ही दोस्त ने खींची अंकिता लोखंडे की ड्रेस, हरकत पर भड़क उठीं एक्ट्रेस, हंसते रहे पति

अंकिता लोखंडे अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन और दोस्त संदीप सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस अपने दोस्त पर भड़क उठती हैं और उन्हें गुस्से भरी निगाहों से घूरने लगती हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 05, 2024 16:32 IST
ankita lokhande- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दोस्त की हरकत पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे और फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह के बीच की दोस्ती से सभी वाकिफ हैं। संदीप दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के भी दोस्त थे। वहीं अंकिता से भी उनकी दोस्ती लंबे समय से कायम है और आज भी वह टीवी एक्ट्रेस के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। लेकिन, हाल ही में अंकिता और संदीप का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के साथ अंकिता के पति विक्की जैन भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अंकिता, संदीप पर भड़कती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहा वीडियो अंकिता के पति विक्की जैन की बर्थडे पार्टी का है, जिस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो में जहां कुछ लोग अंकिता का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं तो कई एक्ट्रेस के गुस्से को ओवरएक्टिंग का नाम दे रहे हैं।

फ्रेंड संदीप ने खींची अंकिता की ड्रेस

दरअसल, वीडियो में अंकिता लोखंडे के दोस्त संदीप उनके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अंकिता ने विक्की की बर्थडे पार्टी के लिए ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें हूड भी है। ड्रेस की हूड उन्होंने अपने सिर पर रखी थी और पैप्स को पोज दे रही थीं, तभी संदीप आते हैं और अंकिता के सिर पर रखी हूड खींच देते हैं। इससे अंकिता बुरी तरह चिढ़ जाती हैं और मुंह बना लेती हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे अंकिता अपने गुस्से को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं।

अंकिता के वीडियो पर यूजर दे रहे रिएक्शन

वायरल क्लिप में अंकिता पहले तो मुंह बनाए रहती हैं और फिर हंसकर मीडिया को पोज देने लगती हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस को चिढ़ा हुआ देखकर उनके हसबैंड विक्की जैन, संदीप सिंह के साथ मिलकर हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर यूजर इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और इसे एक्ट्रेस की ओवरएक्टिंग बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'सच बोलूं तो मुझे इसकी ओवरएक्टिंग नहीं पसंद।' एक अन्य ने लिखा- 'ओवरएक्टिंग की दुकान।' वहीं कुछ ने अंकिता का सपोर्ट भी किया। अंकिता के सपोर्ट में एक यूजर ने लिखा- 'कोई किसी महिला को उसकी मर्जी के बिना छूए, ये गलत है।'

अंकिता को नहीं पसंद आई संदीप की हरकत

वीडियो से साफ जाहिर होता है कि अंकिता को दोस्त संदीप की ये हरकत पसंद नहीं आई और वह इससे काफी नाराज थीं। बता दें, इससे पहले अभिनेत्री ने पति विक्की जैन के बर्थडे एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने पति के ऊपर जमकर प्यार लुटाया। एक्ट्रेस ने विक्की के लिए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा और अपने पति की तारीफ की। वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस के बाद अंकिता ने 'लाफ्टर शेफ' में भी पति विक्की जैन संग एंट्री ली। दोनों शो में जमकर एंजॉय करते और साथ खाना पकाते भी दिखे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement