Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. टीवी ही नहीं बॉलीवुड में भी दिखाया दमखम, अब तक पति से पांच बार शादी कर चुकी ये एक्ट्रेस

टीवी ही नहीं बॉलीवुड में भी दिखाया दमखम, अब तक पति से पांच बार शादी कर चुकी ये एक्ट्रेस

अपने ही पति से पांच बार शादी कर चुकी 39 की ये एक्ट्रेस टीवी की फेवरेट बहू रही हैं। उन्होंने फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन बड़े पर्दे पर उन्हें वो सफलता नहीं मिली जो छोटे पर्दे से मिली है। वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 19, 2024 10:00 IST
Ankita lokhande- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये एक्ट्रेस पांच बार कर चुकीं शादी

बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर द्वारा निर्मित 2009 का सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से दर्शकों के दिलों में खास जगह बन चुकी ये एक्ट्रेस अपने को-स्टार और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी डेट कर चुकी हैं। डेट करने के कुछ सालों बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए और टीवी की बहू ने बिजनेसमैन से शादी कर ली। हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह इन दिनों अपनी लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। अचानक ही पर्दे से लंबे समय के लिए गायब हो गई इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस से कमबैक किया और शो से बाहर आते ही उनकी किस्मत चमक गईं।

टीवी एक्ट्रेस पांच बार कर चुकीं शादी

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो बिग बॉस 17 का हिस्सा रही चुकी हैं। इस शो से अंकिता लोखंडे को छोटे पर्दे पर खोई हुई पॉपुलैरिटी वापस मिली थी। अंकिता लोखंडे ने साल 2006 में जी सिने सुपरस्टार की खोज में हिस्सा लिया था और यहीं से उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई थी। अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से 2021 में शादी की थी और उसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पति से पांच बार ओर शादी की। इतना ही नहीं उन्होंने हर बार अलग-अलग रस्मों-रिवाज से शादी की।

5 रस्मों-रिवाज से अंकिता-विक्की ने की शादी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। कपल ने पांच बार शादी की है। जी हां, अंकिता-विक्की ने 2021 में पूरे परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। उसके बाद दोनों ने स्टार प्लस के रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में दूसरी बार शादी की। इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्रीयन रिवाज से शादी की। वहीं अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सिरी से पहले ही कपल ने तीसरी बार क्रिश्चन अंदाज में शादी रचाई। चौथी बार कपल ने हिंदू रीति-रिवाज से बिग बॉस 17 में सलमान खान के सामने सात फेरे लिए थे। वहीं पांचवी बार अंकिता-विक्की ने एक प्राचीन मंदिर में शादी की।

अंकिता-विक्की के प्रोजेक्ट्स

अंकिता लोखंडे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। वहीं विक्की जैन शाहरुख खान के टीवी डेब्यू शो 'फौजी' के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। अब 35 साल बाद फौजी टीवी पर सीक्वल के साथ वापसी कर रहा है। इस सो से विक्की एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement