Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'भाभी जी घर पर हैं' की अम्माजी ने किया गजब का डांस, उनके लटके-झटके के आगे अंगूरी भाभी भी पड़ी फिकी

'भाभी जी घर पर हैं' की अम्माजी ने किया गजब का डांस, उनके लटके-झटके के आगे अंगूरी भाभी भी पड़ी फिकी

'भाभी जी घर पर हैं' के स्टारकास्ट अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं। फिलहाल इस शो की अंगूरी भाभी, तिवारी जी और अम्माजी अपने एक डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचाता हुआ नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 20, 2024 18:27 IST
Bhabi Ji Ghar Par Hai!- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'भाभी जी घर पर हैं' की अम्माजी ने किया गजब का डांस

'भाभी जी घर पर हैं' टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शोज में से एक हैं। ये काॅमेडी शो भी लोगों को खूब एंटरटेन करता है। शो का हर किरदार अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने पर मजबूर कर देता है। बात चाहे  'भाभी जी घर पर हैं' के विभूति नारायण कि हो या फिर अंगूरी भाभी और तिवारी जी कि शो का हर किरदार बेमिसाल है। वहीं शो के अलावा स्टारकास्ट सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करते हुए नजर आते हैं। इस बीच अब हाल ही में तिवारी जी का रोल निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौर ने अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ अंगूरी और अम्माजी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

अम्माजी ने किया गजब का डांस

रोहिताश गौर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अंगूरी भाभी, तिवारी जी और अम्माजी यानी सोमा राठौड़ 'मेरे महबूब मेरे सनम' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अंगूरी भाभी पीच कलर के लहंगे में जर आ रही हैं। तो वहीं तिवारी जी ब्राउन कलर का कुर्ता-पजामा पहने दिख रहे हैं। वहीं अम्माजी वीडियो में ब्लू कलर की साड़ी में गजब दिख रही हैं। तीनों वीडियो में ताल से ताल मिलाते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं। लेकिन वीडियो में जिसका डांस सबसे ज्यादा फैंस को इंप्रेस कर रहा है वो है अम्माजी का। अम्माजी के लटके-झटकों के आगे अंगूरी भाभी भी फीकी पड़ती हुईं नजर आ रही हैं। फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर अम्माजी के डांस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

यूजर्स के कमेंट

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'वाह बहुत अच्छी वीडियो है, दूसरे यूजर ने लिखा, 'जबरदस्त', तीसरे यूजर ने लिखा, 'अम्माजी ने गजब डांस किया', एक यूजर ने लिखा है- 'मुझे तो अम्माजी का डांस मस्त लगा', वहीं एक ने लिखा है- 'अम्माजी ने अच्छा डांस किया है... उम्मीद नहीं थी कि वह इतना अच्छा डांस करेंगी', इसी तरह से तमाम यूजर्स कमेंट कर अम्माजी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त अम्माजी का ये वीडियो गर्दा उड़ा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement