Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. हॉट सीट पर बैठने के लिए तैयार हैं? KBC 16 के सेट से अमिताभ बच्चन ने शेयर की पहली फोटो, कब और कहां देख पाएंगे शो?

हॉट सीट पर बैठने के लिए तैयार हैं? KBC 16 के सेट से अमिताभ बच्चन ने शेयर की पहली फोटो, कब और कहां देख पाएंगे शो?

केबीसी 16 का पहला एपिसोड सोनी टीवी पर 12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। पिछले दिनों ही चैनल ने केबीसी सीजन 16 का प्रमोशन शुरू करते हुए प्रोमो की एक सीरीज जारी की थी। अब क्विज शो के नए सीजन के सेट से बिग बी ने अपनी पहली फोटो शेयर की है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 25, 2024 19:26 IST
KBC 16- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM केबीसी 16 के सेट से बिग बी ने शेयर की फोटो

दर्शकों का फेवरेट क्विज रियेलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति नए सीजन के साथ एक बार फिर वापसी को तैयार है। अमिताभ बच्चन ने शो के अगले सीजन की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में बिग बी ने अपने चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 के सेट से अपनी पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है। यानी सदी के महानायक एक बार फिर टीवी की दुनिया के सबसे बढ़िया क्विज शो में से एक कौन बनेगा करोड़पति के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बिग बी ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर केबीसी 16 के सेट से पहली फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें बाहें फैलाए हुए देखा जा सकता है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह दर्शकों का नए सीजन में स्वागत कर रहे हैं।

बिग बी ने केबीसी 16 के सेट से शेयर की पहली फोटो

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 के सेट से अपनी पहली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'बैक टू केबीसी 16 सीजन।' जैसे ही मेगास्टार ने ये फोटो शेयर की, नेटिजंस ने इस पर रिएक्शन देते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करना भी शुरू कर दिया। एक यूजर ने फोटो पर रिएक्शन देते हुए कमेंट में लिखा- 'आरंभ किया जाए।' एक अन्य ने अमिताभ बच्चन के अंदाज में लिखा- 'देवियों और सज्जनों... आपका बहुत-बहुत स्वागत है।'

शो की लॉन्चिंग डेट का खुलासा

'कौन बनेगा करोड़पति' भारत के सबसे प्रतिष्ठित टेलीविजन क्विज रियेलिटी शो में से एक है, जिसको अमिताभ बच्चन कई सालों से होस्ट कर रहे हैं। अपने ज्ञान और किस्मत के दम पर अब तक कई लोगों ने इस शो के जरिए अपनी किस्मत बदली है। कोई करोड़पति तो कोई लखपति बना और मुश्किलों भरी जिंदगी से बाहर निकला। पिछले दिनों ही मेकर्स ने शो की लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया था। 

कब शुरू हो रहा है कौन बनेगा करोड़पति?

शो के मेकर्स ने पिछले दिनों एक नए प्रोमो जारी करते हिए प्रीमियर के सस्पेंस हटाया था। 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' 12 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। ये चर्चित शो दर्शक हमेशा की तरह सोनी टीवी या फिर सोनी लिव एप पर देख सकेंगे। केबीसी सीजन 16 की टैगलाइन है, 'जिंदगी है, हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना होगा!' शो 9 बजे टीवी पर प्रसारित होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement