Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. अक्षय कुमार संग किया काम, फिल्मों से नहीं मिली पहचान, 19 साल बाद इस टीवी शो से चमकी एक्ट्रेस की किस्मत

अक्षय कुमार संग किया काम, फिल्मों से नहीं मिली पहचान, 19 साल बाद इस टीवी शो से चमकी एक्ट्रेस की किस्मत

फिल्मों में कई सुपरस्टार्स संग काम कर चुकीं एक्ट्रेस आज टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्हें टेलीविजन शो से नेम फेम मिला है। वहीं अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा की 'ऐतराज' में जेनी के किरदार में नजर आ चुकी ये एक्ट्रेस इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रही हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 14, 2024 12:00 IST
Preeti Puri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार संग काम कर चुकीं ये एक्ट्रेस है टीवी स्टार

आज टेलीविजन इंडस्ट्री पर राज कर रहीं कई अभिनेत्रीयां टीवी शोज से पहले हिट फिल्मों में सपोर्टिंग रोल कर चर्चा में आ चुकी हैं, लेकिन लोगों के बीच वह अपनी पहचान बनाने में असफल रही हैं। 'शक्तिमान' जैसे हिट शोज में नजर आ चुकी ये एक्ट्रेस इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पोद्दार परिवारक की बेटी का किरदार निभाते नजर आ रही हैं। अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से वह इन दिनों दर्शकों के बीच जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है। हम आज जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह टीवी जगत में एंट्री करने के पहले फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन असली पहचान राजन शाही के मोस्ट पॉपुलर शो से मिली है।

फिल्मों से नहीं टीवी शो से मिली पहचान

आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं वह अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा की 'ऐतराज' में जेनी के किरदार में दिखाई दी थी। फिल्म में कम स्क्रीन टाइम के बाद भी उन्होंने अपने काम से मेकर्स का दिल जीत लिया और उसके बाद उन्हें और दो फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिल सकी जिसकी वो हकदार थी। 'ऐतराज' (2004) के अलावा '36 चाइना टाउन' (2006) और 'उत्थान' (2006) में अपने किरदार के लिए मशहूर प्रीति पुरी ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली और फिर टीवी जगत में एंट्री करते ही उनकी किस्मत चमक गई।

19 साल बाद एक्ट्रेस की चमकी किस्मत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कजल पोद्दार बन दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी प्रीति पुरी आज जिस मुकाम पर हैं। उसे हासिल करने में उन्हें 19 साल लग गए हैं। फिल्मों और कई टीवी शोज में काम करने के बाद आज उन्हें राजन शाही के हिट शो से शोहरत मिली है। प्रीति पुरी ने 'राज महल: डाकिनी का रहस्य', 'मीट', 'सावधान इंडिया', 'गोलमाल किड्स', 'नागिन', 'ममता', 'सिसकियां', 'कहानी घर घर की' और 'शक्तिमान' जैसे शोज में भी काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement