Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'खतरों के खिलाड़ी 14' के इस कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही ठगी, एक्टर ने दर्ज कराई FIR

'खतरों के खिलाड़ी 14' के इस कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही ठगी, एक्टर ने दर्ज कराई FIR

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को उनके नाम पर हो रही ठगी के बारे में बताते हुए सचेत किया है। साथ ही अभिषेक के पिता ने पुलिस में FIR दर्ज कराई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 24, 2024 18:52 IST
अभिषेक कुमार- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक कुमार

'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आ रहे अभिषेक कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को उनके नाम पर चल रहे एक घोटाले के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि शिवम सैनी नाम का एक व्यक्ति अभिषेक कुमार बनकर लोगों से पैसे उधार मांग रहा है। इस  इस पर अपनी निराशा और चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया कि उनके पिता ने इस बारे में अपडेट मिलते ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सोशल मीडिया पर इस खबर से उनके चाहने वालों के बीच हलचल मच गई है।

एक्टर के नाम पर हो रही ठगी

अभिषेक कुमार वीडियो की शुरुआत में कहते हैं,'हाय दोस्तों, मेरी बात को प्लीज ध्यान से सुनें। शिवम सैनी नाम का एक लड़का है जो मेरे बारे में हर जानकारी जानता है, यहां तक की ये भी कि मैं कहां हूं... वह अपने नंबर से मेरे दोस्तों और जानने वालों को मैसेज करता है और कहता है कि उसका जीपे काम नहीं कर रहा है और वो 10000 रुपए मांगता है। इतना ही नहीं लोगों से अगले दिन पैसे लौटाने का झूठा वादा भी करता है।'

Abhishek Kumar

Image Source : INSTAGRAM
अभिषेक कुमार के नाम पर हुई ठगी।

अभिषेक कुमार हुए धोखाधड़ी का शिकार

अभिषेक कुमार आगे कहते हैं कि, 'मैंने कुछ महीनों पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उसने पैसे मांगना बंद कर दिया था, लेकिन अब उसने फिर से पैसे लेना शुरू कर दिया है। इसलिए, अगर आपको इस नंबर से कोई कॉल आए जो मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो प्लीज उस पर भरोसा न करें। यह फर्जी कॉल है।' वीडियो में, अभिनेता ने लोगों को जागरूक करने के लिए स्कैमर का फोन नंबर भी शेयर किया है। टीवी एक्टर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बताते हैं कि ये व्यक्ति उनके नाम पर लोगों से पैसे ठग रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट ने यह भी बताया कि पिछली बार इस ठग ने उनसे माफी भी मांगी थी। इसलिए उस वक्त जाने दिया गया, लेकिन इस बार उनके पिता ने FIR की है। 

अभिषेक कुमार वर्कफ्रंट

वहीं अभिषेक कुमार के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो वह फिलहाल रोहित शेट्टी के स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 'बिग बॉस 17' में देखा गया था। इस शो में वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां में थे। वह सलमान खान के शो बिग बॉस के फर्स्ट रनर-अप थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement