Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. रीम शेख और सेहबान अजीम के शो 'तुझसे है राब्ता ने पूरे किए 700 एपिसोड

रीम शेख और सेहबान अजीम के शो 'तुझसे है राब्ता ने पूरे किए 700 एपिसोड

रीम शेख और सेहबान अजीम अपने शो 'तुझसे है राब्ता' के 700 एपिसोड पूरे कर बेहद खुश हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए शो के सेट पर कास्ट और क्रू इकट्ठा हुए और केक काटने की रस्म निभाई। 

Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 10, 2021 23:53 IST
'तुझसे है राब्ता ने पूरे किए 700 एपिसोड- India TV Hindi
Image Source : NSTAGRAM/FAN PAGE 'तुझसे है राब्ता ने पूरे किए 700 एपिसोड

मुंबई: टेलीविजन अभिनेता रीम शेख और सेहबान अजीम अपने शो 'तुझसे है राब्ता' के 700 एपिसोड पूरे कर बेहद खुश हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए शो के सेट पर कास्ट और क्रू इकट्ठा हुए और केक काटने की रस्म निभाई। सहबान ने कहा, "आज मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं, क्योंकि हमने 'तुझसे है राब्ता' के 700 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। मैं निर्माताओं, कलाकारों, क्रू, लेखकों और शो में काम करने वाले सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं। हमने एक साथ कड़ी मेहनत की है। हमें इस मुकाम को हासिल करने में सक्षम बनाने के लिए। दूसरे, हालांकि मुझे यकीन है कि हर टीम किसी भी टीवी शो में अपना सर्वश्रेष्ठ देती है, लेकिन इस टीम के साथ, एक 'राब्ता' है जो हम सभी के पास है और वह दुनिया से बाहर है। यह है, जैसे हम एक शो में साथ रहने वाले थे और मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं।"

रीम ने कहा, "मैं वास्तव में वर्णन नहीं कर सकता कि मैं अभी क्या महसूस कर रहा हूं। मुझे वास्तव में लगता है कि राब्ता एक ऐसा शो है जिसमें कई उतार-चढ़ाव देखे गए हैं, लेकिन फिर भी, हम हमेशा मजबूत रहे हैं। भगवान ने इस शो पर अपना आशीर्वाद बरसाया है। एक विशेष तरीके से और इसलिए, हम 700 एपिसोड को आसानी से और इतने प्यार के साथ पूरा करने में सक्षम हुए।"

अभिनेत्री ने जी टीवी शो के बारे में कहा, "मुझे यह जोड़ना होगा कि राब्ता ने मुझे एक विस्तारित परिवार के साथ-साथ मेरे सबसे अच्छे दोस्त, सेहबान, पूर्वा दी, रजत और शगुन भी दिए हैं। राब्ता हमेशा मेरा हिस्सा बनने जा रहा है।"

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement