Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, फोटोज शेयर कर कहा- 'हेवन में हूं अपनी जन्नत के साथ'

विवादों से दूर प्रिंस और युविका एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इन फोटोज में दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं और खुश नज़र आ रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 07, 2021 8:40 IST
prince narula on vacation with wife yuvika chaudhary says Heaven main hu apne jannat k sath- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PRINCENARULA वेकेशन पर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, फोटोज शेयर कर कहा- 'हेवन में हूं अपनी जन्नत के साथ'

बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट्स रह चुके प्रिंस नरूला और उनकी वाइफ युविका चौधरी‌ कश्मीर में हॉलिडे मना रहे हैं। प्रिंस ने खूबसूरत वादियों में पोज देते हुए युविका के साथ कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि युविका हाल ही में अपने ब्लॉग का वीडियो गलत कारणों से वायरल होने के बाद सुर्खियों में थीं। उन्होंने एक जातिवादी अपशब्द का इस्तेमाल किया था, जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने माफीनामा भी जारी किया था, लेकिन उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई। 

इन विवादों से दूर प्रिंस और युविका एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इन फोटोज में दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं और खुश नज़र आ रहे हैं। 

युविका चौधरी के खिलाफा SC/ST एक्ट के तहत दर्ज हुआ केस, जातिवादी अपशब्द कहने का था मामला

प्रिंस नरूला ने फोटो कैप्शन में लिखा- 'हेवन में हूं अपनी जन्नत के साथ।' वहीं, युविका ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। 

युविका के वीडियो को लेकर हुआ था हंगामा

युविका चौधरी ने जिस वीडियो में कथित तौर पर जातिसूचक टिप्पणी की थी, वह 25 मई को सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हुआ था और इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था। “बिग बॉस” कार्यक्रम में हिस्सा ले चुकी चौधरी ने ट्विटर पर इस संदर्भ में माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें बोले गए शब्द का अर्थ नहीं पता था। 

ये था पूरा मामला

बता दें कि अभिनेत्री युविका चौधरी के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने एक दलित अधिकार कार्यकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। अभिनेत्री पर एक वीडियो में जातिसूचक टिप्पणी करने का आरोप है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हुआ था। एक अधिकारी के मुताबिक पुलिस ने अभिनेत्री के खिलाफ अनुसूचित जाति और जनजाति (अत्याचार निरोधक) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। 

दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने अपने वीडियो में अनुसूचित जाति समुदाय के बारे में कुछ अपमानजनक व आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने पुलिस को उस कथित वीडियो की एक प्रति भी सौंपी है। पुलिस ने बताया कि हांसी की पुलिस अधीक्षक निकिता अहलावत से 26 मई को इस संदर्भ में शिकायत की गई थी। 

(PTI इनपुट के साथ)

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement