Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. कौन बना 'बिग बॉस OTT 3' का विजेता, चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीता धमाकेदार कैश प्राइज

कौन बना 'बिग बॉस OTT 3' का विजेता, चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीता धमाकेदार कैश प्राइज

'बिग बॉस OTT 3' के फैंस की बेकरारी अब खत्म हो गई है। इस सीजन के विनर का ऐलान हो गया है। सना मकबूल ने जीत दर्ज करने के साथ ट्रॉफी के साथ अच्छा खासा कैश प्राइज भी जीता है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: August 03, 2024 0:07 IST
Sana makbul and naezy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सना मकबूल और नैजी।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के विजेता का ऐलान हो गया। डेढ़ महीने तक चले इस सीजन को आखिरकार अपना विनर मिल ही गया। सना मकबूल ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है। सना मकबूल के साथ ही कृतिका मलिक, रणवीर शौरी, नैजी और साई केतन टॉप फाइव फाइनलिस्ट बने थे, लेकिन सभी को मात देकर इस खिताब को अपने नाम करने में सना मकबूल कामयाब रही हैं। एक-एक कर के सभी घरवाले बाहर हो गए और टॉप 2 में सिर्फ नैजी और सना मकबूल ही बचे रहे। सना मकबूल के जीतने के साथ ही नैजी यानी नावेद शेख रनरअप बने। 

सना ने हासिल किया इतना कैश प्राइज

'बिग बॉस ओटीटी 3' के विजेता नैजी को चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख रुपये नकद भी मिले। सना मकबूल पहली बार टीवी के पर्दे पर 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेने का बाद चर्चा में आई थीं। इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई, लेकिन इसके खत्म होने के बाद वो दो साल तक एक्टिंग और रियलिटी शो दोनों से दूर रहीं। ऐसा नहीं था कि उन्हें काम नहीं मिल रहा था, लेकिन उनकी जिंदगी में आए बड़े बदलाव के चलते उन्हें काम से दूर रहना पड़ा। लगातार दो साल पर्दे से गायब रहने के बाद सना मकबूल ने ऐसा करने की हैरान करने वाली वजह बताई। सना गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। साउथ सिनेमा की जानी मानी हीरोइन समंथा रुथ प्रभु की तरह सना मकबूल भी एक ऑटोइम्यून बीमारी हो गई थी। 

बीमारी से ग्रसित हैं सना

विश्व हेपेटाइटिस दिवस के मौके पर उन्होंने फैंस को जानकारी दी और बताया कि क्यों वो एक्टिंग से लंबे वक्त से दूर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'खतरों के खिलाड़ी के बाद मेरा करियर उड़ान भरने के लिए तैयार था, लेकिन मुझे अपने कदम पीछे खींचने पड़े और अपनी सेहत को तवज्जो देनी पड़ी। मैं अंदर से टूट रही थी।' आज भी सना इस बीमारी का दर्द झेल रही हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में भी वो इस बारे में बता चुकी हैं। साल 2020 के अगस्त महीने में सना मकबूल को इस बीमारी के बारे में पहली बार पता चला था। ब्यूटी पेजेंट मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकीं सना मकबूल आज बिग बॉस विजेता बन गई हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement