Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. विशाल पांडे और लवकेश कटारिया की टूटी दोस्ती! बिग बॉस के घर में शुरू हुआ नया तमाशा

विशाल पांडे और लवकेश कटारिया की टूटी दोस्ती! बिग बॉस के घर में शुरू हुआ नया तमाशा

'बिग बॉस ओटीटी 3' में आए दिन जबदरस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। विशाल पांडे और लवकेश कटारिया की दोस्ती में दरार आ गई है। अनिल कपूर के शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें आप दोनों के बीच खतरनाक लड़ाई देख सकते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 25, 2024 7:01 IST
Vishal Pandey, Lovekesh Kataria- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विशाल पांडे और लवकेश कटारिया की टूटी दोस्ती!

लवकेश कटारिया और विशाल पांडे जो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत से ही बहुत अच्छे दोस्त थे। उनकी दोस्ती के बीच दरार आने लगी है। इसकी शुरुआत तब हुई जब अदनान शेख ने कृतिका मलिक-अरमान मलिक के मामले में उन्हें खुद से सवाल करने पर मजबूर कर दिया। इन सब के बीच लव ने एक बार फिर विशाल और सना मकबूल दोनों को अपना गुस्सा दिखते हुए दोस्ती खत्म करने की बात कह दी। लव कटारिया को सना मकबूल से यह कहते हुए सुना गया कि उनके और विशाल पांडे के साथ एक समस्या है कि वो उनकी बात नहीं सुनाते हैं। उन्होंने बताया कि विशाल ने ऐसा चार बार किया है। विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के बीच अब एक बार फिर लड़ाई होते देखी गई।

विशाल पांडे-सना मकबूल से खफा लव कटारिया

सोशल मीडिया पर विशाल पांडे और लवकेश कटारिया का एक वीडियो मेकर्स ने शेयर किया है, जिसमें दोनों के बीच एक बार फिर से बहसबाजी देखने को मिलती है। इस तीखी नोकझोंक के बीच कटारिया अपने दोस्त विशाल से बात करने के लिए जाते हैं, लेकिन खाना बनाने को लेकर खतरनाक बहस हो जाती है। वहीं दोनों गुस्से में एक-दूसरे से बात बंद करने का फैसला लेते हैं।

लव कटारिया का दूसरा मुद्दा

बातचीत के दौरान, लव ने विशाल और सना पर उनकी छवि को इस तरह से बनाने का भी आरोप लगाया कि वे खाना बर्बाद करते हैं। सना ने जवाब दिया, 'बेफालतू मत खाओ, मुझे ऐसा ही लगता है', जिस पर लव ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने बात की, वह गलत था। बिग बॉस के घर में लव कटारिया की विशाल पांडे और सना से बातचीत बंद हो चुकी है। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों की लड़ाई को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है।

विशाल पांडे-लवकेश कटारिया की दोस्ती खत्म!

लड़ाई की शुरुआत कहां से हुई? लव ने विशाल के मामलों में दखल देना शुरू कर दिया, जिससे विशाल नाराज हो गया। राशन टास्क के दौरान लव ने चाय यह कहते हुए दे दी कि उनके पास दूध नहीं है। इस फैसले के कारण विशाल लव पर अपना आपा खो देते हैं। वह बताता है कि ब्लैक टी नाम की कोई चीज होती है, जिसे लोग पीते हैं। बाद में रणवीर शौरी ने लव पर दूध और घी छोड़ने का आरोप लगाया और विशाल इस बात पर भिड़ जाता है। लव ने खुद का बचाव करते हुए कहा कि रणवीर पर आरोप लगाए। घर में फिलहाल दो गुट बने हुए और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये दोस्ती खत्म हो जाएगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement