Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'लापता हो रहे बच्चों की सच्चाई' विक्रांत मैसी की Sector 36 का खतरनाक ट्रेलर रिलीज देख उड़ जाएंगे होश

'लापता हो रहे बच्चों की सच्चाई' विक्रांत मैसी की Sector 36 का खतरनाक ट्रेलर रिलीज देख उड़ जाएंगे होश

विक्रांत मैसी की अपकमिंग नेटफ्लिक्स सीरीज 'सेक्टर 36' का खतरनाक ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें उन्होंने किडनैपर की भूमिका निभाई है। सोशल मीडिया पर कई बच्चों के लापता होने की दिल दहला देने वाली सच्चा घटना पर बेस्ड 'सेक्टर 36' ने अनसुलझी कहानी से खलबली मचा दी है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 05, 2024 13:38 IST
vikrant massey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्रांत मैसी बने किडनैपर

विक्रांत मैसी की अपकमिंग धमाकेदार सीरीज 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म सच्ची घटना पर बेस्ड है। 'सेक्टर 36' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसे देख आपकी रूह कांप उठेगी। कई बच्चों के लापता होने की कहानी से लेकर पुलिस को चकमा देने वाले किडनैपर विक्रांत मैसी के साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगी। लापता हो रहे बच्चों की सच्चाई के बारे में पता लगने वाले एक पुलिस अधिकारी के सामने रोंगटे खड़े कर देने वाला सच सामने आता है, जिसके बाद उसके होश उड़ जाते हैं।

सेक्टर 36 का ये वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

विक्रांत मैसी की 'सेक्टर 36' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर मेकर्स ने शेयर किया है। ट्रेलर में विक्रांत और दीपक गैंगस्टर लुक में धमाका करते दिखाई दे रहे हैं। विक्रांत मैसी स्टारर 'सेक्टर 36' शुरुआत से ही चर्चा में रही है। मेलबर्न के मशहूर इंडियन फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म ने धूम मचा दी थी और अब ओटीटी पर धूम मचाने वाली है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस क्राइम ड्रामा में विक्रांत और दीपक डोबरिया की टॉम एंड जेरी की दौड़ वाकई दिलचस्प लग रही है।

विक्रांत मैसी की सेक्टर 36 के बारे में

'12वीं फेल' विक्रांत मैसी एक बार फिर से ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। 'सेक्टर 36' में एक पुलिस अधिकारी झुग्गी बस्तियों से बच्चों के गायब होने के मामले की जांच करता है। इस दौरान उसका सामना खतरनाक सीरियल किलर से होता है जो बच्चों को किडनैप करता है। पोस्टर के बाद इसका नया वीडियो भी अब चर्चा में बना हुआ है। विक्रांत मैसी की फिल्म 'सेक्टर 36' अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है।

ओटीटी पर इस दिन दस्तक देगी सेक्टर 36

अभिनेता विक्रांत मैसी आज इंडस्ट्री के जाने-पहचाने नाम हैं जो '12वीं फेल' के बाद दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित, 'सेक्टर 36' में नजर आने वाले हैं। आदित्य निंबालकर की बतौर निर्देशक पहली सीरीज है और जिसमें अपराध और सामाजिक असमानता को बहुत अच्छे से पेश किया गया है। 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement