Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की 'बैड न्यूज' ने ओटीटी पर दी दस्तक, इस शर्त पर देख पाएंगे फिल्म

विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की 'बैड न्यूज' ने ओटीटी पर दी दस्तक, इस शर्त पर देख पाएंगे फिल्म

जुलाई के महीने में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की कॉमेडी फिल्म 'बैड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। वहीं सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 01, 2024 17:24 IST
Bad Newz on amazon prime video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बैड न्यूज' ओटीटी रिलीज

थिएटर में दर्शकों का खूब मनोरंजन करने के बाद विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की कॉमेडी फिल्म 'बैड न्यूज' ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है। बड़े पर्दे के बाद धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म अब ओटीटी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। वहीं जो लोग ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं वो अब घर बैंठे इसे ओटीटी पर देख सकते हैं। डायरेक्टर आनंद तिवारी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई, लेकिन मूवी देखने के पहले आपको मेकर्स की एक शर्त पूरी करनी होगी। यहां जानें कैसे  देख सकते हैं फिल्म...

इस शर्त पर देख पाएंगे बैड न्यूज 

'बैड न्यूज' की ओटीटी रिलीज का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे जो खत्म हो चुका है। सिनेमाघरों के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' शुक्रवार 31 अगस्त को Amazon Prime Video पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जा चुकी है। हालांकि, इसे देखने के लिए आपको थोड़े पैसे खर्च करने पड़ेंगे। प्राइम वीडियो पर रेंट देख कर ये फिल्म घर पर देख सकते हैं।

बैड न्यूज बॉक्स ऑफिस

फिल्म 'बैड न्यूज' में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों खूब पसंद आई थीं। साथ ही, इसका 'तौबा तौबा' गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। इस गाने के डांस भी ट्रेंड में आ गए थे। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स से मिले जुले रिव्यू मिले और फिल्म एक्सपर्ट्स से भी अच्छा रिव्यू मिला था। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है। शुक्रवार, 20 जुलाई, 2024 को 'बैड न्यूज' की हिंदी में सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी कुल 26.81% थी।

बैड न्यूज के बारे में

रेयर मेडिकल कंडीशन विषमलैंगिक अतिसंक्रमण (हेटेरोपैटर्नल सुपरफेकंडेशन) पर आधारित 'बैड न्यूज' की कहानी दर्शकों पसंद आई। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा एमी विर्क और तृप्ति डिमरी लीड रोल दिखाई दिए। 'बैड न्यूज' का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। वहीं हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement