Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. इस वीकेंड OTT पर दिखेगी इन सितारों की रेस, विक्की कौशल से लेकर विक्रांत मैसी तक की फिल्में उड़ाएंगी गर्दा

इस वीकेंड OTT पर दिखेगी इन सितारों की रेस, विक्की कौशल से लेकर विक्रांत मैसी तक की फिल्में उड़ाएंगी गर्दा

इस वीकेंड भी ओटीटी पर बहार है। विक्रांत मैसी और विक्की कौशल जैसे सितारों की फिल्में रिलीज हो रही हैं, जो इस वीकेंड आपका पूरा मनोरंजन करेंगी। देखें इन फिल्मों की पूरी लिस्ट।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 13, 2024 11:39 IST
new releases on ott- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO विक्रांत मैसी, विक्की कौशल, त्रप्ती डिमरी और एमी विर्क।

ओटीटी पर सितारों का जलवा अलग ही लेवल पर देखने को मिलता है। हर बार की तरह इस वीकेंड भी ओटीटी पर धुंआधार फिल्में रिलीज हो रही है। इस वीकेंड भी कई बड़े सितारों की फिल्में ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार हैं। हम आपके लिए उन फिल्मों और वेब सीरीज की सूची लेकर आए हैं जो इस हफ्ते OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज होंगी। क्राइम थ्रिलर से लेकर कॉमेडी और एक्शन तक हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। विक्रांत मैसी और विक्की कौशल जैसे सितारों का स्वैग भी देखने को मिलने वाला है। आइए एक नजर डालते हैं उन शो और फिल्मों पर जो OTT प्लैटफॉर्म पर इस वीकेंड धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 

बैड न्यूज

इस फिल्म में विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिका में हैं। यह 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और अमृतपाल सिंह बिंद्रा, अपूर्व मेहता और करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। बीते दिन ही इसे रिलीज किया गया है।

सेक्टर 36

विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की आगामी क्राइम थ्रिलर में अपने पहले कभी न देखे गए अवतारों से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। यह 13 सितंबर यानी आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म आदित्य निंबालकर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है।

मिस्टर बच्चन

रवि तेजा और भाग्यश्री बोरसे अभिनीत यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक महीने से भी कम समय बाद ओटीटी पर आ गई। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म 12 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है। इसे हरीश शंकर ने डायरेक्ट किया है।

एमिली इन पेरिस 4 पार्ट 2

नेटफ्लिक्स शो का दूसरा भाग रोमांस, ड्रामा और इतालवी आकर्षण का एक रोमांचक मिश्रण है। नेटफ्लिक्स द्वारा साझा की गई एक क्लिप में एमिली (लिली कोलिन्स) के लिए आगे क्या है, इसकी एक आकर्षक झलक दिखाई गई है क्योंकि वह व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों चुनौतियों का सामना करती है, जिसका समापन रोम की एक ग्लैमरस यात्रा में होता है। एमिली फ्रांस के सुरम्य बर्फीले परिदृश्यों के बीच गेब्रियल (लुकास ब्रावो) और केमिली (केमिली रजाट) जैसे परिचित चेहरों के साथ मिलती है। ये शो नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर को रिलीज हो रहा है।

बर्लिन

अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह अभिनीत यह फिल्म 13 सितंबर को ZEE5 पर रिलीज हुई। इस जासूसी थ्रिलर का निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है। 1990 के दशक की नई दिल्ली के राजनीतिक माहौल पर आधारित यह फिल्म तब सामने आती है जब अधिकारी एक मूक-बधिर युवक (इश्वाक) को विदेशी जासूस होने के संदेह में गिरफ्तार करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement