Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. छल-कपट और क्राइम से भरपूर इन सीरीज-फिल्मों में मिलेगा थ्रिलर का डोज, कांप उठेगा रोम-रोम

छल-कपट और क्राइम से भरपूर इन सीरीज-फिल्मों में मिलेगा थ्रिलर का डोज, कांप उठेगा रोम-रोम

हिंदी सिनेमा की वो कुछ बेहतरीन क्राइम थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज जिनके बारे में पता होने के बाद भी अगर अपने मिस कर दिया है तो ये आपकी बहुत बड़ी गलती हो सकती है। वीकेंड पर इन फिल्मों को देखने के लिए अपनी सीट पर बैठे रहने के लिए तैयार हो जाएं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 28, 2024 22:45 IST
Web Series- India TV Hindi
Image Source : X छल-कपट से भरपूर है ये सीरीज-फिल्में

कपट, क्राइम और सस्पेंस बेस्ड कुछ देखना चाहते हैं तो इस वीकेंड खुद को एंटरटेन करने के लिए तैयार हो जाएं। इन झन्नाटेदार और जबरदस्त क्लाइमेक्स वाली क्राइम थिलर वेब सीरीज और फिल्मों को देख आपका दिमाग घूम जाएगा। इनमें सस्पेंस इतने शानदार तरीके से पेश गया है कि आपको अंत तक सच्चाई का पता नहीं चल पाएगा। इतना ही नहीं आप ये मूवीज और सीरीज को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। क्राइम से भरपूर इन फिल्मों और वेब शोज को देख आपके रातों की नींद उड़ने वाली है और कई सीन्स तो ऐसे हैं जिन्हें आप 1 टक देखते ही रह जाएगा।

अंधाधुन

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित, 'अंधाधुन' 5 अक्टूबर, 2018 को रिलीज हुई थी। इसमें आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं जो फिल्म में एक दृष्टिहीन व्यक्ति का किरदार निभाते दिखाई दिए थे। इस किरदार के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे भी नजर आए थे। 'अंधाधुन' को तेलुगु में 'मेस्ट्रो', तमिल में 'अंधगन' और मलयालम में 'भ्रमम' के नाम से बनाया गया था।

ब्लैक फ्राइडे
अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित, 'ब्लैक फ्राइडे' 1993 में बॉम्बे (मुंबई) में हुए बम धमाकों के बाद की जांच पर आधारित है। हुसैन जैदी की किताब 'ब्लैक फ्राइडे: द ट्रू स्टोरी ऑफ द बॉम्बे बम ब्लास्ट्स' से रूपांतरित, इस फिल्म को इसके उल्लेखनीय प्रदर्शन, बेबाक ईमानदारी और शानदार तरीके से पेश करने के लिए खूब सराहा गया था।

दृश्यम
अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' मोहनलाल की 2013 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर, इशिता दत्ता और कमलेश सावंत भी हैं। एक रोमांचक थ्रिलर के रूप में प्रचारित 'दृश्यम' में जबरदस्त क्राइम देखने को मिलता है।

एनएच10
अनुष्का शर्मा की 'एनएच10' हिंदी फिल्म इंडस्ट्री द्वारा निर्मित सर्वश्रेष्ठ अपराध थ्रिलर में से एक है। कहानी एक शहरी कामकाजी कपल, मीरा (अनुष्का) और अर्जुन (नील भूपालम) के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक रोड ट्रिप पर जाने का फैसला करते हैं। फिल्म में ऑनर किलिंग देखने को मिलता है। रानी मुखर्जी की 'मर्दानी' को दिमाग में रखते हुए इस फिल्म को बनाया गया था।

रात अकेली है
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म 'रात अकेली है' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें नवाज एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं जो एक हत्या की जांच कर रहा है। कानपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित, 'रात अकेली है' एक बंद कमरे की रहस्यपूर्ण कहानी है जो दर्शकों को बांधे रखती है।

तलाश
आमिर खान और रानी मुखर्जी अभिनीत 'तलाश' पुलिस अधिकारी सुरजन सिंह शेखावत (आमिर खान) की कहानी है जो फिल्म स्टार अरमान कपूर की आकस्मिक मौत के हाई-प्रोफाइल मामले की जांच करता है। इसी दौरान शेखावत और उनकी पत्नी रोशनी (रानी मुखर्जी) एक झील में एक अजीब दुर्घटना में अपने आठ वर्षीय बेटे करण को खो देते हैं। उस त्रासदी जिसके लिए शेखावत खुद को दोषी मानता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement