Saturday, July 06, 2024
Advertisement

'मिर्जापुर' सीरीज में दिखने वाले इन स्टार्स की हो चुकी है मौत, एक का तो बाथरूम में मिला था सड़ा गला शव

'मिर्जापुर सीजन 3' के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर सामने आया था, जिसने सोशल मीडिया पर भूचाल मचा के रख दिया था। वहीं इस ट्रेलर में हमें ये भी हिंट मिला कि इस सीजन में इस बार गद्दी के लिए आर-पार की लड़ाई होने वाली है। मगर इस तनातनी में इस बार कई किरदार नजर नहीं आएंगे।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 04, 2024 6:15 IST
Mirzapur- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'मिर्जापुर' के इन स्टार्स की हो चुकी है मौत

'मिर्जापुर सीजन 3' पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। आखिर इस बार का सीजन और भी तगड़ा जो होने वाला है। इस सीजन में एक बार फिर से भौकाल मचाने के लिए कालीन भैया और गुड्डू भैया आ रहे हैं। पिछले दो सीजन में हुई मार-काट का सिलसिला इस बार भी जारी रहेगा और हर बार कि तरह इस बार भी   मिर्जापुर की गद्दी के लिए आर-पार की लड़ाई देखने को मिलेगी। हालांकि इस बार कुछ पिछले सीजन के कुछ कलाकार इस सीजन में नजर नहीं आएंगे , क्योंकि अब वह इस दुनिया में नहीं रहे हैं। जानिए उनके बारे में। 

स्वीटी और गोलू के पापा की हार्ट अटैक से गई जान

सबसे पहले कलाकार कि बात करे जो 'मिर्जापुर 3' में नजर नहीं आएंगे वो हैं स्वीटी और गोलू के पापा का किरदार निभाने वाले शहनवाज प्रधान, जो कि पुलिसवाले की भूमिका में थे। दरअसल, शहनवाज प्रधान की  56 साल की उम्र में 18 फरवरी 2023 को कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इवेंट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया था। हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनकी मौत हो गई थी।

शहनवाज प्रधान

Image Source : DESIGN
स्वीटी और गोलू के पापा की हार्ट अटैक से गई जान

'मिर्जापुर सीजन 2' के ललित भी नहीं रहे

वहीं, मुन्ना भैया के साथ रहने वाले ललित उर्फ ब्रह्म स्वरूप मिश्रा भी इस सीजन में दिखाई नहीं देंगे। ललित की 2 दिसंबर, 2021 को ये अपने मुंबई स्थित आवास में मृत पाए गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 29 नवंबर, 2021 को एक्टर ने सीने में दर्द की शिकायत की थी और डॉक्टर के पास गए थे। डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवा देकर घर भेज दिया था। हालांकि, अचानक उनकी दोबारा तबीयत बिगड़ गई थी जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। वो घर में अकेले रहते थे, जिसकी वजह से कुछ दिनों तक लोगों को उनकी मौत की खबर का पता नहीं चला। हालांकि बाद में पड़ोसियों द्वारा बदबू आने की शिकायत के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। जब पुलिस ब्रह्म के घर पहुंचे तो उनका शव बाथरूम में सड़ी-गली हालत में मिला था। 

ललित उर्फ ब्रह्म स्वरूप

Image Source : DESIGN
'मिर्जापुर सीजन 2' के ललित भी नहीं रहे

उस्मान भाई की भी हो चुकी है मौत

वहीं उस्मान भाई का किरदार निभाने वाले जितेंद्र शास्त्री भी अब इस दुनिया में नहीं रहे। उस्मान इस शो में कालीन भैया के कट्टों यानी बंदूक बनाने वाले व्यापार में थे। उनका 15 अक्टूबर, 2022 को निधन हो गया था। यह खबर उनके दोस्तों और सहकर्मियों संजय मिश्रा और राजेश तैलंग सहित अन्य लोगों ने साझा की थी।

इस दिन होगा शो का प्रीमियर

बता दें कि 'मिर्जापुर 3' सीरीज़ का प्रीमियर 5 जुलाई को भारत और दुनिया भर में होने जा रहा है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस और क्रिएट की गई इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है, जिसका निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा,अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार,  शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा सहित कई शानदार कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं।  वहीं आपको बता दें कि 'मिर्जापुर' का पहला सीजन 2018 में और दूसरा सीजन का प्रीमियर अक्टूबर 2020 में हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब फैंस इस शो के तीसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement