Monday, July 01, 2024
Advertisement

दिल को झकझोर देंगी ये रोमांटिक फिल्में-सीरीज, देख सिसक-सिसक कर रोने लगेंगे

ओटीटी पर अगर आप बेहतरनी रोमांटिक फिल्में और वेब सीरीज देखना चाहते हैं, जिन्हें देख आपका रोम-रोम रोमांटिक हो जाएंगा। इन्हें आप अपने लवर के साथ भी देख सकते हैं। इतना ही नहीं इन फिल्मों और सीरीज को देख आपको आप इतने इमोशनल हो जाएंगे की अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 30, 2024 21:12 IST
romantic movies and web series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिल को झकझोर देंगी ये फिल्में-सीरीज

शाहरुख खान की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे', 'कभी खुशी कभी गम' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी हिट रोमांटिक फिल्में आज भी देख लोगों के आंखों में आंसू आ जाते हैं। वहीं अगर आप भी ऐसे ही फिल्में और वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी रोम-कॉम फिल्म और सीरीज के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें देख आपको एक बार फिर से प्यार की बारिश में भीग जाएंगे। ओटीटी दर्शक सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स की रोमांटिक फिल्में और वेब शोज देख सकते हैं।

कहो ना प्यार है

2000 में रिलीज हुई रोमांटिक फिल्म 'कहो ना प्यार है' में ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की जबरदस्त ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस फिल्में का हर गाना आज भी हिट है। इस फिल्म के रोमांटिक डायलॉग आपको रोने पर मजबूर कर देंगे। राकेश रोशन निर्देशित इस फिल्म में आशीष विद्यार्थी, मोहनीश बहल, अनुपम खेर, दलीप ताहिल, फरीदा जलाल, सतीश शाह और तनाज करीम जैसे कलाकार भी नजर आए थे।में आशीष विद्यार्थी, मोहनीश बहल, अनुपम खेर, दलीप ताहिल, फरीदा जलाल, सतीश शाह और तनाज करीम जैसे कलाकार भी नजर आए थे। इस प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

शिद्दत

डिज़्नी+हॉटस्टार की 'शिद्दत' ओटीटी की सबसे पॉपुलर रोमांटिक सीरीज में से एक है, जिसका अंत देख आपके फूट-फूटकर रोने लगेंगे। फिल्म में मोहित रैना, सनी कौशल, डायना पेंटी और राधिका मदान हैं। बता दें कि इस फिल्म की रोमांटिक स्टोरी में पागलपन, जुनून और दर्द को एक-साथ देखा जा सकता है। इतना ही नहीं ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद है।

वीर जारा

साल 2004 में आई यश चोपड़ा की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था जो आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। फिल्म 'वीर-जारा' में शाहरुख खान 'वीर प्रताप सिंह' और प्रीति जिंटा 'जारा हयात खान' के किरदार में नजर आईं थीं। वहीं फिल्म में रानी मुखर्जी वकील सामिया सिद्दीकी के किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म का हर सीन बहुत इमोशनल है।

इंदौरी इश्क

इस रोमांटिक वेब सीरीज में आप ऋत्विक, वेदिका भंडारी, तिथि राज और मिनी जोशी लीड रोल में हैं। इस आप ओटीटी एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं। इस सीरीज की कहानी छोटे शहर की टीनएज लव स्टोरी से शुरू होती है जो समय के साथ इंटेस हो जाती है और अधूरे प्यार के दर्द को बड़ी खूबसूरती से बयां करती है।

कुछ कुछ होता है

1998 में रिलीज हुई 'कुछ कुछ होता है' फिल्म आज भी सभी के दिलों में बसी हुई है क्योंकि यह फिल्म प्यार और दोस्ती की कहानी बयां करती हैं। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे। ये फिल्म एक कॉम्प्लिकेटेड लव ट्रायंगल की कहानी पर बेस्ड है। इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement