Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगा एक्शन-क्राइम थ्रिलर का डबल डोज, रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज

इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगा एक्शन-क्राइम थ्रिलर का डबल डोज, रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज

इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं, जिन्हें आप अपने परिवार के साथ बैठकर भी देख सकते हैं। अगर आप भी एक्शन थ्रिलर मूवीज और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो ये वीक आपके लिए बेहद खास साबित होने वाला है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 25, 2024 23:56 IST
Ott Updates- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्शन-क्राइम थ्रिलर का डबल डोज

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रोमांटिक, हॉरर, कॉमेडी के अलावा इस हफ्ते कई धमाकेदार एक्शन-क्राइम थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज भी रिलीज होने वाली हैं। अगर आप भी लंबे समय से ऐसी ही शनादार फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं तो ये हफ्ता आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है। आप थ्रिलर ड्रामा, हल्की-फुल्की कॉमेडी या डॉक्यूमेंट्री देखने के मूड में हैं तो आप ये फिल्म देख सकते हैं। 'कल्कि 2898 एडी' और 'मुंज्या' के बाद अब कुछ और नई सीरीज और मूवी ओटीटी पर धूम माचने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आईसी 814- द कंधार हाईजैक

1999 में हुई हाईजैकिंग की सबसे बड़ी घटना आपको ओटीटी पर देखने को मिलने वाली है। अभिनव सिन्हा 'आईसी 814- द कंधार हाईजैक' के साथ धूम मचाने के लिए तैयार हैं। विजय वर्मा, पंकज कपूर और नसीरुद्दीन शाह की ये मोस्ट अवेटेड सीरीज आप 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

बडी
साउथ की फिल्मों और वेब सीरीज का क्रेज तो लोगों के बीच इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। ऐसे में आप अल्लू सिरीश की सीरीज 'बडी' देख सकते हैं। इसकी कहानी एयर ट्रैफिक कंट्रोल ऑफिसर पल्लवी की है, जिसका एक्सीडेंट हो जाता है और उसकी आत्मा टेडी बियर में घुस जाती है। इसे नेटफ्लिक्स पर 30 अगस्त से देखा जा सकता है।

ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग 4
क्राइम थ्रिलर फिल्म देखने का मन है तो आप तीन दोस्तों पर बेस्ड 'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग 4' सीरीज देख सकते हैं जो क्राइम पॉडकास्ट शुरू करते हैं। ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 27 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

मुर्शीद
केके मेनन, तनुज वीरवानी और जाकिर हुसैन स्टारर 'मुर्शीद' की ओटीटी रिलीज का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी को दिखाया गया है जो कभी डॉन हुआ करता था और अब वो ये सब कुछ छोड़ चुका है, लेकिन फिर बेटे को बचाने के लिए उसे वापस से क्राइम की दुनिया में लौटना पड़ता है। 30 अगस्त ये फिल्म जी5 पर रिलीज होगी।

द रिंग्स ऑफ पावर 2
इस हफ्ते एक और मोस्ट पॉपुलर हॉलीवुड सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली जिसका नाम 'द लॉर्ड ऑफ रिंग्स: रिंग्स ऑफ पावर' है। इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का फैंस को लंबे समय से इंतजार था। एक्शन से भरपूर 'द रिंग्स ऑफ पावर 2' में एक बार फिर विलेन सौरोन तहलका मचाते दिखाई देने वाले हैं। इस बार भी ये सीरीज प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी जो 29 अगस्त को रिलीज होगी।

गॉडजिला एक्स कॉन्ग द न्यू अंपायर
सिनेमाघरों में नहीं इस बार ओटीटी पर भी गॉडजिला की दुनिया देखने को मिलने वाली है। जियो सिनेमा पर 29 अगस्त को अमेरिकी मॉन्स्टर 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग द न्यू अंपायर' रिलीज होगी। हॉलीवुड की ये फिल्म गॉजिल और कॉन्ग की आपसी लड़ाई पर बेस्ड है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement