Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. अक्षय कुमार की इस फिल्म पर मेकर्स ने पानी की तरह बहाया पैसा, फिर भी रही फ्लॉप! अब ओटीटी पर धमाका करने को तैयार

अक्षय कुमार की इस फिल्म पर मेकर्स ने पानी की तरह बहाया पैसा, फिर भी रही फ्लॉप! अब ओटीटी पर धमाका करने को तैयार

सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित 'सरफिरा' सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद ओटीटी दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल, राधिका मदन और सीमा बिसवास जैसे शानदार कलाकार हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 26, 2024 22:54 IST
Sarfira OTT Release- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सरफिरा ओटीटी रिलीज

अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी बज देखने को मिला था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 30 करोड़ का कलेक्शन करने वाली ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद अब 'सरफिरा' ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स को उम्मीद है कि बॉलीवुड के एक्शन हीरो खिलाड़ी कुमार की ये मूवी ओटीटी पर धमाका करने में सफल होगी। यह फिल्म एक मिडल क्लास आदमी वीर म्हात्रे की कहानी है जो सस्ती एयरलाइन शुरू करने का सपना देखता है।

सरफिरा बन छाएंगे अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार ने गुरुवार को घोषणा की कि उनके प्रशंसक उनकी फिल्म 'सरफिरा' को कहां और कब देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने अपनी फिल्म के बारे में जानकारी साझा की, जिसे सिनेमाघरों में रिलीज के दो महीनें बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इस साल 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वीडियो पर बहुत ही शानदार कैप्शन भी लिखा है जो आपका दिल छू लेगा। अगर आप भी ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो आप इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

अक्षय कुमार की सरफिरा ओटीटी रिलीज

लगभग एक मिनट लंबे वीडियो में अक्षय ने अपनी फिल्म 'सरफिरा' की ओटीटी रिलीज क ऐलान करते हुए कहा, 'आसमां के सपने देखने के लिए जमीन पर किसी की परमिशन नहीं लगती। कहानी है एक आम आदमी का जिसका सपना था हर आम आदमी के लिए हवाई जहाज का सफर मुमकिन करना।' उन्होंने आगे कहा, 'दुनिया ने रोकने की बहुत कोशिश की, पंख फेलाने से उसे माना किया, उसे सरफिरा भी कहा पर वो नहीं रुका। क्योंकि सरफिरा वो होता है जो दुनिया के बनाए हुए नियमों को तोड़ता है।' 'सरफिरा' ओटीटी पर आने वाले महीने में रिलीज होगी।

कब और कहां देखें सरफिरा

अक्षय कुमार की 'सरफिरा' 11 अक्टूबर से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसकी घोषणा आज गुरुवार को ही की है। बता दें कि सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के डायलॉग और जी.वी. प्रकाश कुमार म्यूजिक के साथ 'सरफिरा' का निर्माण अरुणा भाटिया, उथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement