Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. भंसाली ने की हीरामंडी 2 कन्फर्म, कहानी से भी उठाया पर्दा, लाहौर नहीं यहां होगी मल्लिकाजान की हुकूमत

भंसाली ने की हीरामंडी 2 कन्फर्म, कहानी से भी उठाया पर्दा, लाहौर नहीं यहां होगी मल्लिकाजान की हुकूमत

'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' मई में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई, जो अब तक सुर्खियों में है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सेहगल जैसी हसीनाएं लीड रोल में नजर आई थीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 04, 2024 6:29 IST
heeramandi 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हीरामंडी 2 हुई कन्फर्म।

'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' मई में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई, जो अब तक सुर्खियों में है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सेहगल जैसी हसीनाएं लीड रोल में नजर आई थीं। भव्य सेट, कॉस्ट्यूम्स, ज्वेलरी और शानदार स्टार कास्ट के लिए मशहूर संजय लीला भंसाली ने इस सीरीज के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखा। इस सीरीज को दर्शकों से मिले-जुले रिव्यू मिले, इसके बाद भी ये सीरीज अलग-अलग वजहों से खूब चर्चा में रही। तवायफों की आलीशान जिंदगी दिखाती इस सीरीज का पहला सीजन देखने के बाद ज्यादातर लोग ये जानना चाहते थे कि क्या इस सीरीज का सेकेंड सीजन भी आने वाला है? जिसका जवाब अब मेकर्स ने दे दिया है।

ग्रैंड लेवल पर हुआ हीरामंडी 2 का ऐलान

संजय लीला भंसाली ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। मेकर्स की ओर से 'हीरामंडी 2' का ऐलान कर दिया गया है। हीरामंडी 2 की जबरदस्त अनाउंसमेंट के लिए मुंबई की कार्टर रोड पर 100 डांसर्स का एक फ्लैश मॉब रखा गया था, जिसमें अनारकली पहने डांसर्स घुंघरू बांधकर हीरामंडी के गाने पर परफॉर्म करती नजर आईं। इस दौरान कार्डर रोड पर स्थित भीड़ भी सुपर एक्साइटेड दिखी। कई ने मोबाइल निकालकर इस नजारे को अपने कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया।

हीरामंडी 2 को मिली हरी झंडी

इस दौरान हीरामंडी की बिब्बोजान यानी अदिति राव हैदरी की फेमस गजगामिनी चाल को भी रिक्रिएट किया गया और डांसर्स ने सकल बन से लेकर तिलस्मी बाहें तक में डांसर्स ने जलवा बिखेरा, जिसे देखकर भीड़ में मौजूद कई लोग हूटिंग करने लगे। नेटफ्लिक्स और भंसाली प्रोडक्शन्स की ओर से इसका वीडियो शेयर करते हुए बताया गया कि हीरामंडी का दूसरा सीजन भी आने वाला है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'महफिल फिर सजेगी, हीरामंडी सीजन 2 जो आएगा।' इस अनाउंसमेंट ने कई लोगों को खुश कर दिया है। 

पहले हीरामंडी 2 बनाने से किया था इनकार

वीडियो में बताया गया है कि जब 15 अगस्त 1947 को देश आजाद हुआ, इन तवायफों की भी नई जंग शुरू हो गई। आजादी के बाद की दुनिया में सिर उठाकर जीने की जंग। यानी हीरामंडी के दूसरे सीजन में दर्शकों को एक नया ही ट्विस्ट देखने को मिलेगा। बता दें, इससे पहले संजय लीला भंसाली ने सीरीज के सीजन 2 को लेकर कहा था कि इसे बना पाना किसी और के लिए ही नहीं, उनके लिए भी मुश्किल है, क्योंकि ऐसी सीरीज बनाने में काफी मेहनत लगती है।

ऐसा एक ही बार होता है

आईएमडीबी पर जारी फीचर में संजय लीला भंसाली ने दर्शकों को इस भव्य सीरीज के बारे में बताते हुए कहा था कि- 'हमने इसे बनाया है और इसे बनाने का आनंद लिया है। मैं भगवान का आभारी हूं कि हमने इसे बनाया, क्योंकि ये बहुत ही मुश्किल प्रोजेक्ट था। हीरामंडी को मैं क्या कोई भी दोबारा नहीं बना सकता, क्योंकि ऐसा एक ही बार होता है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement