Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. पलकें झपकते ही हो जाती है मौत, इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को देख थर-थर कांपने लगेगा शरीर

पलकें झपकते ही हो जाती है मौत, इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को देख थर-थर कांपने लगेगा शरीर

ओटीटी पर साउथ की फिल्में और वेब सीरीज देखने का एक अलग की क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं अगर आप क्राइम थ्रिलर फिल्म देखना चाहते हैं या रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। हम आपको एक ऐसी धांसू फिल्म के बारे में बताने वाले है, जिसकी कहानी आपकी नींद उड़ा देगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 05, 2024 19:17 IST
Best Crime Thriller Film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पलकें झपकते ही हो जाती है मौत

ओटीटी दर्शकों के बीच इन दिनों कॉमेडी, हॉरर और रोमांटिक नहीं बल्कि सबसे क्राइम थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज देखना का क्रेज बढ़ता जा रहा है। अगर आप भी इस तरह के ओटीटी शोज देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए बहुत अच्छी खबर है। जहां एक तरफ साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं। वहीं ओटीटी पर भी साउथ की सीरीज-फिल्म धमाका कर रही हैं। ऐसे में हम आपको आज ऐसी धमाकेदार फिल्म के बारे में बताने वाले हैं, जिसे देख आपके रातों की नींद गायब हो जाएंगी और शरीर थर-थर कांपने लगेगा।

पलकें झपकते ही हो जाएगी मौत

इस साउथ क्राइम थ्रिलर में एक के बाद एक मिस्ट्री डेथ होती है, जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। ये जबरदस्त मूवी ओटीटी पर कुछ दिनों से फिर से चर्चा में आ गई है। अगर आप भी ये क्राइम थ्रिलर देखना चाहते हैं तो ये सीरीज अकेले बिल्कुल मत देखना। हर सीन ट्विस्ट और टर्न से भरे हुए हैं। इतना ही नहीं फिल्म में न सिर्फ सस्पेंस देखने को मिलेगा बल्कि इंटरेस्टिंग कहानी और दिमाग हिला देने वाला सस्पेंस भी दिखाया गया है। हम बात कर रहे हैं सामंथा रुथ प्रभु की हॉरर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'यू टर्न' की। सामंथा रुथ प्रभु, पवन कुमार, आधी पिनिसेट्टी, भूमिका चावला और राहुल रवींद्रन की ये फिल्म आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं।

फ्लाईओवर पर होती थी दर्दनाक मौत

सामंथा रुथ प्रभु की इस क्राइम थ्रिलर फिल्म 'यू टर्न' में दिखाया गया है कि किस तरह शहर में फ्लाईओवर से रोजाना यू-टर्न लेने वालों की मौत हो जाती है। आंखें खुलने के पहले लोगों को मरने की खबरें मिलती है। मरने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। तभी एक और कत्ल हो जाता है। जांच के दौरान सामंथा रुथ प्रभु पर संदेह होता है क्योंकि राधिका को मरे हुए लोग सपने में दिखाई देते हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने इस थ्रिलर फिल्म में लीड रोल प्ले किया है। इस फिल्म में फ्लाइओवर से यू टर्न लेने वाले लोगों की संदिग्ध मौत होने की मिस्ट्री है को बहुत अच्छे से पेशा किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement