Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. क्राइम से भरपूर ये फिल्में कर देंगे रोंगटे खड़े, क्लाइमैक्स है 'दृश्यम 2' से भी ज्यादा खतरनाक

क्राइम से भरपूर ये फिल्में कर देंगे रोंगटे खड़े, क्लाइमैक्स है 'दृश्यम 2' से भी ज्यादा खतरनाक

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग जॉनर की कई फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं, लेकिन अगर आप क्राइम फिल्मों के शौकिन हैं, तो आज हम आपको 5 बेस्ट क्राइम थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देख आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: August 11, 2024 17:43 IST
suspense Thriller movies- India TV Hindi
Image Source : DESIGN क्राइम से भरपूर हैं ये फिल्में

इन दिनों ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही है, जिसमें क्राइम, थ्रिलर से लेकर काॅमेडी हर जाॅनर की फिल्में शामिल हैं। लेकिन अगर आप क्राइम थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं, तो आज हम आपके लिए ओटीटी पर मौजूद 5 ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप चाहकर मिस नहीं करना चाहेंगे। क्राइम से भरपूर इन फिल्में को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। तो चलिए, आपको उन 5 फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

'रत्सासन'

'रत्सासन' फिल्म में सस्पेंस और क्राइम दोनों का तड़का देखने को मिलेगा। इस फिल्म में एक पुलिस वाला और एक साइको किलर की कहानी दिखाई गई है, जिसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 

'इत्तेफाक'

'इत्तेफाक' एक क्राइम थ्रिलर के साथ-साथ सस्पेंस से भरपूर फिल्म है, जिसमें अक्षय खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का क्लाइमैक्स हैरान कर देने वाला है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

'सैल्यूट' 

दुलकर सलमान की क्राइम और सस्पेंस से भरी फिल्म 'सैल्यूट' का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म में दुलकर पुलिस के रोल में दिखाई देते हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग से लेकर थ्रिलर की कहानी तक ने दर्शकों का खूब मनेरंजन किया।इस फिल्म को आप सोनी लिव पर देख सकते हैं। 

'भ्रमम'

'भ्रमम' एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है, जो एक अंधे पियानो बजाने वाले की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म का क्लाइमैक्स और सस्पेंस आपके पसीना छुड़ा देगा। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

'पुझु'

'पुझु' फिल्म साइको-सस्पेंस से भरी है, जिसकी कहानी ने दर्शकों का दिल छूलिया था। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी, जिसके अब आप इसोनी लिव पर देख सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement