Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. सुनील ग्रोवर का किसने तोड़ा दिल, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' में आलिया भट्ट के सामने किया खुलासा

सुनील ग्रोवर का किसने तोड़ा दिल, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' में आलिया भट्ट के सामने किया खुलासा

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' में आलिया भट्ट के सामने सुनील ग्रोवर ने डफली बन एक खुलासा किया, जिसके बाद सभी के चेहरे के हाव-भाव पूरी तरह बदल गए। वहीं रणबीर कपूर की एक वीडियो भी दिखाई, जिसे देखते ही सब हंसने लगे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 26, 2024 18:20 IST
Sunil Grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुनील ग्रोवर का टूटा दिल

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के साथ वापस आ गया है। प्रीमियर एपिसोड में 'जिगरा' की कास्ट आलिया भट्ट, करण जौहर, वेदांग रैना और निर्देशक वासन बाला फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। एपिसोड में सुनील ग्रोवर ने सभी को इतना हंसाया की चाहकर भी कोई अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा था। सुनील ग्रोवर ने डफली बन शो में खूब धमाका किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने दिल टूटने के लिए रणबीर कपूर को जिम्मेदार ठहराया और एक रोमांटिक वीडियो भी एक्ट्रेस आलिया को दिखाया, जिसे देखने के बाद सभी लोटपोट हो गए। मशहूर कॉमेडियन सुनील की बातें सुन कपिल शर्मा भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए।

आलिया भट्ट की वजह से टूटा सुनील ग्रोवर दिल

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' के निर्माताओं ने एक क्लिप शेयर की है, जिसमें सुनील ग्रोवर को डफली के रूप में रोते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने साड़ी पहनी हुई है, हाथ में छाता लिया हुआ है और गाते हुए कहा, 'मेरा दिल टूट गया। तूने तोड़ा है। मेरा दिल टूट गया।' उन्होंने रणबीर कपूर का नाम कैप्शन में लिखा था, जिन्होंने उनका दिल तोड़ा। वीडियो में आगे आलिया भट्ट जोर-जोर से हंसती दिखाई देती हैं जबकि डफली फूट-फूटकर रोते हुए नजर आती है और खुद को पीटने लगती है। वीडियो शेयर करते हुए निर्माताओं ने एक कैप्शन लिखा, 'दर्द यहां तक फील हुआ डफली।'

द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 में हुआ धमाका

सुनील ग्रोवर के बारे में बात करें तो वह अपनी फनी-फनी सी हरकतों से अपने प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान लाना जानते हैं। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' के साथ उनका जुड़ना इस बात का सबूत है कि वह मनोरंजन के मामले में किसी से कम नहीं हैं। दर्शक सीजन 1 से ही इस एपिसोड से जुड़े हुए हैं। TGIKS 2 को और भी धमाकेदार बनाने के लिए अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ-साथ ओजी होस्ट कपिल शर्मा भी कड़ी मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं।

देवरा की कास्ट का होगा धमाका

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' पर अब फिल्म 'देवरा' की स्टारकास्ट नजर आने वाली है। दूसरे सीजन का दूसरा एपिसोड में सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर होस्ट कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती करते नजर आएंगे। फिलहाल इसका प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें 'देवरा' की टीम के साथ कपिल और उनकी टीम काफी हंसी मजाक करती हुई नजर आ रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement