Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'पंचायत' तमिल रीमेक ने ओटीटी पर मचाया तहलका, नए अंदाज में दिखीं सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी

'पंचायत' तमिल रीमेक ने ओटीटी पर मचाया तहलका, नए अंदाज में दिखीं सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी

सुपरहिट कॉमिक वेब सीरीज 'पंचायत' का तमिल रीमेक 'थलाइवेटियन पलायम' ने ओटीटी पर रिलीज होते ही धमाका कर दिया है। इस सीरीज में अभ‍िषेक त्र‍िपाठी सचिव जी, रिंकी, प्रधान जी, मंजू देवी और बनराकस बन नए कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 26, 2024 17:01 IST
Panchayat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'पंचायत' का तमिल रीमेक ओटीटी मचा रहा धूम।

'पंचायत' हिंदी की सबसे देखी जाने वाली हिट कॉमेडी-ड्रामा सीरीज में से एक है, जिसके तीन बेहतरीन भाग आ चुके हैं और लोगों को अब 'पंचायत 4' की रिलीज का इंतजार है। वहीं प्राइम वीडियो पर 'पंचायत' की तमिल ओरिजिनल सीरीज 'थलाइवेटियन पलायम' भी रिलीज होते ही छा गई है। 'मर्मदेसम' और 'रामानी बनाम रामानी' फेम नागा द्वारा निर्देशित, यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही हिट हो गई। हिंदी सीरीज 'पंचायत' के बाद तमिल रीमेक भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। 'थलाइवेटियन पलायम' को बालाकुमारन मुरुगेसन ने लिखा है। टीवीएफ निर्मित ने यह सीरीज 20 सितंबर को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की थी।

पंचायत तमिल रीमेक टॉप 2 में हुई शामिल

जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैसल मलिक, नीना गुप्‍ता, दुर्गेश कुमार और सानविका की सुपरहिट सीरीज 'पंचायत' ने अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिली होते ही धूम मचा दी थी। वहीं अब तमिल रीमेक 'थलाइवेटियन पलायम' भी ओटीटी पर रिलीज होने के 6 दिन में ही टॉप 2 में ट्रेंड करने लगा है। लोगों को ई स्टार कास्ट बहुत पसंद  रही है। इतना ही नहीं कहानी को भी बहुत अच्छे से पेश किया गया है।

पंचायत के नए सचिव जी और रिंकी

टीवीएफ (द वायरल फीवर) की 'पंचायत' का तमिल रीमेक 'थलाइवेटियन पलायम' में स्टैंडअप कॉमेडियन अभिषेक कुमार और नियति, रिंकी के लीड में हैं। साथ ही चेतन और देवदर्शिनी जैसे अन्य कलाकार भी लीड रोल में दिखाई देने वाली है। इस बार नए सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी में कोई नया मोड़ देखने को नहीं मिला है क्योंकि कहानी 'पंचायत' के पहले सीजन की तरह ही तमिल रीमेक में भी देखने को मिली।

पंचायत तमिल रीमेक की नई कास्ट

आठ एपिसोड की 'पंचायत' सीरीज द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित है। इसमें अभिषेक कुमार, चेतन कदंबी, देवदर्शिनी, नियति, आनंद सामी और पॉल राज लीड रोल में हैं। प्राइम वीडियो पर 20 सितंबर को रिलजी हुई 'थलाइवेटियन पलायम' ने धूम मचा दी है। मेकर्स इस शानदार सफलता के बाद दूसरा सीजन भी रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement