Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'पंचायत' का तमिल रीमेक इस दिन होगा रिलीज, जानें कौन बनेंगे नए सचिव जी और रिंकी

'पंचायत' का तमिल रीमेक इस दिन होगा रिलीज, जानें कौन बनेंगे नए सचिव जी और रिंकी

हिट कॉमिक वेब सीरीज 'पंचायत' का तमिल रीमेक 'थलाइवेटियन पलायम' ओटीटी पर रिलीज़ के लिए तैयार है। अब सवाल ये है कि क्या इस सीरीज में भी जितेंद्र कुमार, सानविका, चंदन राय और नीना गुप्ता दिखाई देंगे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 06, 2024 14:38 IST
Panchayat- India TV Hindi
Image Source : X 'पंचायत' का तमिल रीमेक ओटीटी पर होगा रिलीज।

'पंचायत' हिंदी की सबसे फेमस और हिट कॉमेडी-ड्रामा सीरीज में से एक है। प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग तमिल ओरिजिनल सीरीज 'थलाइवेटियन पलायम' के प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर दी है। 'मर्मदेसम' और 'रामानी बनाम रामानी' फेम नागा द्वारा निर्देशित, यह सीरीज जिसे प्लेटफॉर्म की हिट हिंदी सीरीज 'पंचायत' का तमिल रीमेक कहा जाता है वो बालाकुमारन मुरुगेसन ने लिखी है और अब, इसका तमिल रीमेक 'थलाइवेटियन पलायम' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पंचायत के नए सचिव जी

टीवीएफ (द वायरल फीवर) द्वारा की 'पंचायत' का तमिल रीमेक 'थलाइवेटियन पलायम' में स्टैंडअप कॉमेडियन अभिषेक कुमार लीड में हैं। साथ ही चेतन और देवदर्शिनी जैसे अन्य कलाकार भी लीड रोल में दिखाई देने वाली है। इस सीरीज में जितेंद्र कुमार, सानविका, चंदन राय और नीना गुप्ता जैसे स्टार्स नहीं दिखाई देंगे। 'पंचायत' के तमिल रीमेक में सिर्फ साउथ के एक्टर और एक्ट्रेस नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने नए शो का पोस्टर शेयर किया है जो लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। पोस्टर में लीड किरदार रेगिस्तान में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और उनका लुक दिलचस्प होने के साथ-साथ रहस्यमयी भी लग रहा है। अभिषेक कुमार की बात करें तो दर्शक इस अभिनेता को फिर से लीड भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं, जिसका किरदार 'पंचायत' में जीतेंद्र कुमार ने निभाया था।

थलाइवेटियन पलायम की कास्ट

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि साउथ अभिनेता अभिषेक कुमार कुछ फिल्में कर चुके हैं और तमिल कॉमेडी शो कॉमिकस्तान जीतने के बाद खूब फेमस हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके मजेदार और बेहतरीन वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वहीं फिल्मों में नाम कमाने से पहले वह स्टैंडअप करके भी लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुके हैं। दूसरी ओर, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता के किरदार में अभिनेता चेतन और देवदर्शिनी दोहराएंगे। इस बार दर्शक तमिल भाषा में हिट सीरीज को फिर से देख सकते हैं।

इस दिन रिलीज होगा पंचायत का तमिल रीमेक

आठ एपिसोड की 'पंचायत' सीरीज द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित है। इसमें अभिषेक कुमार, चेतन कदंबी, देवदर्शिनी, नियति, आनंद सामी और पॉल राज लीड रोल में हैं। 'थलाइवेटियन पलायम' का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 20 सितंबर को तमिल में होगा, जिसमें अंग्रेजी में सबटाइटल होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement