Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'असली बनराकस तो ये निकला...' सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी में विलेन की एंट्री! दोस्त ने ही दिया धोखा?

'असली बनराकस तो ये निकला...' सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी में विलेन की एंट्री! दोस्त ने ही दिया धोखा?

अब सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी में एक विलेन की भी एंट्री हो गई है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि सचिव जी को धोखा देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उनका खुद का दोस्त है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 04, 2024 7:24 IST
panchayat 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMAZON PRIME VIDEO पंचायत सीजन 2 से शुरू हुई थी सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी।

इन दिनों हर तरफ प्राइम वीडियो की सीरीज 'पंचायत 3' की चर्चा है। सीरीज के कलाकारों से लेकर इनके डायलॉग, गांव के सेट अप और कलाकारों के देसी अंदाज हर तरफ छाए हुए हैं। इस सीरीज की खूबसूरती ही ये है कि जितना इसके लीड एक्टर्स को महत्व दिया गया है, उतने ही इसके साइड एक्टर्स भी छाए रहे। पंचायत सीरीज के प्राइम वीडियो पर लौटते ही गांव की सियासत से लेकर रिंकी और सचिव जी की लव स्टोर तक सबकी चर्चा है। लेकिन, अब सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी में एक विलेन की भी एंट्री हो गई है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि सचिव जी को धोखा देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उनका खुद का दोस्त है।

पंचायत 2 के साथ शुरू हुई रिंकी-सचिव जी की लव स्टोरी

'पंचायत' सीरीज में वैसे तो रिंकी और सचिव जी की लव स्टोरी तेजी से आगे बढ़ रही है, लेकिन इस बीच सचिव जी के दोस्त और रिंकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिंकी और सचिव जी की लव स्टोरी दूसरे सीजन से शुरू हुई थी और अब ये धीरे-धीरे परवान चढ़ रही है। लेकिन, इस बीच सोशल मीडिया पर सचिव जी (जितेंद्र कुमार) के दोस्त सिद्धार्थ (सतीश रे) और रिंकी (सानविका) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते नजर आ रहे हैं।

रिंकी के साथ दिखा सचिव जी का दोस्त

ये सतीश रे और सानविका का पुराना वीडियो है, जो पंचायत के तीसरे सीजन के आने के साथ ही वायरल हो रहा है। सतीश रे ने पंचायत के दूसरे सीजन के बाद ये वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सानविका के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ सतीश ने बेहद शानदार लाइन लिखी है। वीडियो में पहले सतीश अकेले खड़े नजर आते हैं. इसके साथ कैप्शन में लिखा है - 'मेरा एक दोस्त एक बंदी के चक्कर में पढ़ाई नहीं कर पा रहा था।' इसी बीच वीडियो में सानविका की एंट्री होती है।

यूजर्स ने सतीश को बताया असली बनराकस

जैसे ही सानविका आती है, सतीश उनके कंधे में हाथ रखते हैं और टशन में चल देते हैं। इसके बाद लिखा आता है - 'इसलिए उसके भविष्य की खातिर मैंने उसकी बंदी पटा ली।' इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। पंचायत 3 आने के बाद सतीश रे और सानविका का ये वीडियो फिर चर्चा में है, जिसमें लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। कोई सतीश को असली 'बनराकस' बता रहा है तो किसी ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- 'देख रहा है ना बिनोद, कैसे दोस्त की पीठ में छुरा भोंका जा रहा है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement