Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

गुड्डू और कालीन भैया के 'मिर्जापुर' में हुई 'सचिव जी' की एंट्री, मारधाड़ भरी सीरीज में क्या होगा रोल?

मिर्जापुर सीजन 3 जल्दी ही दर्शकों के बीच दस्तक देगा, लेकिन सीरीज की स्ट्रीमिंग से पहले इसे लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है जो 'पंचायत' सीरीज के फैंस को जरूर खुश कर देगी। दरअसल, सीरीज में इस बार सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार भी नजर आने वाले हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 02, 2024 21:39 IST
mirzapur 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मिर्जापुर 3 में क्या होगा सचिव जी का रोल?

'मिर्जापुर' देश की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है और दर्शकों को अब इस चर्चित सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है। 'मिर्जापुर 3' 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं, जो पिछले दो सीजन में दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं। हाल ही में मिर्जापुर 3 का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे खूब पसंद किया गया। इस सीरीज में अब आगे क्या होगा, ये तो 5 जुलाई को ही पता चलेगा, लेकिन इस बीच सीरीज के इस सीजन को लेकर एक बड़ा खुलासा जरूर हुआ है, जो बेहद दिलचस्प है और तो और इस खबर पर खुद मुन्नाभाई ने मुहर लगा दी है।

मिर्जापुर 3 में क्या होगा जितेंद्र कुमार का किरदार?

दरअसल, मिर्जापुर के इस सीजन में 'पंचायत' के 'सचिव जी' की भी एंट्री होने वाली है। जी हां, इस सीजन में सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार का भी कैमियो होगा। भी प्राइम वीडिशो के शो के साथ क्रॉसओवर है, जिसमें जितेंद्र कुमार सचिव जी यानी अभिषेक त्रिपाठी के करिदार में ही दिखाई देंगे। अली फजल ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में इस पर से पर्दा उठाया है। उन्होंने खुलासा किया कि मिर्जापुर के इस सीजन में पंचायत के सचिव जी भी नजर आने वाले हैं।

मिर्जापुर 3 में सचिव जी की एंट्री

अली फजल ने जाने-अनजाने यह खुलासा कर दिया कि मिर्जापुर 3 में जितेंद्र कुमार का कैमियो होगा। एजेंसी के अनुसार, जितेंद्र कुमार मिर्जापुर 3 के 2 एपिसोड्स में नजर आएंगे। जितेंद्र कुमार का किरदार पंकज त्रिपाठी के किरदार कालीन भैया की मौत से संबंधित कागजी कार्रवाई करते नजर आएंगे। अब इस जानकारी के सामने आने के बाद जितेंद्र कुमार के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। दर्शक बेसब्री से मिर्जापुर 3 की स्ट्रीमिंग का इंतजार कर रहे हैं।

कमबैक करेंगे कालीन भैया

पिछले दिनों मिर्जापुर 3 का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें किरदारों को पूर्वांचल के बारे में बात करते देखा गया था। सीरीज के ट्रेलर में जहां गुड्डू भैया मिर्जापुर में अपना दबदबा कायम करने की कोशिश करते दिख रहे हैं वहीं बीना त्रिपाठी भी अपने बेटे की सुरक्षा और मिर्जापुर पर अपने राज की लालसा लिए उनकी टीम में शामिल हो गई हैं। दूसरी तरफ कालीन भैया जबरदस्त कमबैक की तैयारी में हैं। ट्रेलर के अंत में कालीन भैया की झलक देखने को मिलती है, जिससे पता चलता है कि मिर्जापुर 3 में भी कालीन भैया कहर बरपाते नजर आने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement