Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. ओटीटी पर एक साथ रिलीज हुई ये 4 मोस्ट अवेटेड फिल्में-सीरीज, ये वीकेंड होगा एंटरटेनमेंट से भरपूर

ओटीटी पर एक साथ रिलीज हुई ये 4 मोस्ट अवेटेड फिल्में-सीरीज, ये वीकेंड होगा एंटरटेनमेंट से भरपूर

इस हफ्ते ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है, जिन्हें आप नेटफ्लिक्स, चौपाल, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। इतना ही नहीं 20 सितंबर को भी 4 फिल्में और सीरीज एक साथ रिलीज हुई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 20, 2024 16:46 IST
Ott Release week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वीकेंड होगा एंटरटेनमेंट से भरपूर

इस हफ्ते देखने लायक ओटीटी पर बहुत कुछ रिलीज होने वाला है। हम आपके लिए इस हफ्ते OTT पर आने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप कभी भी घर बैठे देख सकेत है। कम्फर्ट शो और फैमिली ड्रामा के नए सीजन से लेकर नए मार्वल और DC किरदारों के अलावा कई थ्रिलर सीरीज धमाका करने के लिए तैयार है। ओटीटी दर्शक हर वीकेंड का बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि वह अपना वर्क स्ट्रेस कम करने और अपनी फैमिली संग क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए नई रिलीज फिल्में और वेब सीरीज को देख सके। इस हफ्ते 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से लेकर 'इनसाइड आउट 2' जैसे शोज आप देख सकते हैं।

जो तेरा है वो मेरा है

कहानी एक दृढ़ निश्चयी युवक के बारे में है। इस फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं इस फिल्म में इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलेगा जब एक बुजुर्ग व्यक्ति अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर हो जाता है और अपने परिवार का दिल जीतने की कोशिश करता है। इसे नेटफ्लिक्स पर 20 सितंबर को देख सकते हैं।

थलाइवेटियान पलायम
यह टीवीएफ की 'पंचायत' का तमिल रीमेक है। थलाइवेटियान पलायम एक छोटा सा गांव है जहां सिद्धार्थ को ग्राम पंचायत सचिव की भूमिका सौंपी गई है। अमेजन प्राइम वीडियो पर 20 सितंबर को रिलीज हुई है। दर्शकों को रीमेक बहुत पसंद आ रहा है।

थंगालान
15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई तमिल एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन पा. रंजीत ने किया है। यह ब्रिटिश राज के युग में एक आदिवासी नेता की कहानी है। थंगालान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक गांव में एक नेता और ज़मींदार के रूप में रहता है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 20 सितंबर को इस फिल्म को आप देख सकेत हैं।

पेंगुइन
द बैटमैन पर बेस्ड स्पिन-ऑफ, 'पेंगुइन' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है। क्राइम ड्रामा ओसवाल्ड 'ओज' कोबलपॉट के उदय पर केंद्रित है। 8 एपिसोड के इस सीरीज में आपको काफी मजा आने वाला है।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' दूसरे सीजन के साथ एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर लौट आया है। कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी गैंग के साथ फिर सबी को हंसाने के लिए तैयार है। नए सीजन की गेस्ट लिस्ट में आलिया भट्ट, करण जौहर, सैफ अली खान, जान्हवी कपूर, जूनियर एनटीआर जैसी स्टार्स नजर आएंगे। ये शो 21 सितंबर को शुरू होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement