Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. OTT पर मिलेगा करारा कंटेंट, इस वीकेंड तड़कती-भड़ती फिल्में और सीरीज करेंगी एंटरटेनमेंट

OTT पर मिलेगा करारा कंटेंट, इस वीकेंड तड़कती-भड़ती फिल्में और सीरीज करेंगी एंटरटेनमेंट

इस वीकेंड आपको धमाकेदार और मजेदार कहानियां ओटीटी पर देखने को मिलेंगी। इस हफ्ते कृति सेनन की 'दो पत्ती' से लेकर 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' समेत कई शो और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 23, 2024 23:08 IST
OTT releases of the week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस हफ्ते रिलीज हो रहीं फिल्में।

सिनेमा प्रेमियों के लिए यह हफ्ता काफी खास होने वाला है। ओटीटी रिलीज की लाइन लगी हुई है। इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो और फिल्मों में क्षेत्रीय सिनेमा से आने वाला कंटेंट ज्यादा है, जिसमें भारत की सांस्कृतिक विरासत की झलक देखने को मिलेगी। इसके अलावा हॉलीवुड के शो और फिल्में भी आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। टॉम हार्डी की 'वेनम: द लास्ट डांस' समेत कई अन्य शो और फिल्में रिलीज होंगी। हम यहां 21-27 अक्टूबर के बीच कौन से शो किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगे, इसकी लिस्ट लेकर आए हैं। यहां देखें इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज की लिस्ट।

व्हाट वी डू इन द शैडोज - सीजन 6

हम इस लिस्ट की शुरुआत हॉलीवुड कंटेंट 'व्हाट वी डू इन द शैडोज' से करेंगे। यह कॉमेडी से भरपूर अंग्रेजी शो है, जिसमें वैम्पायर की कहानी दिखाई जाएगी।

रिलीज डेट - 22 अक्टूबर

कहां देखें - डिज्नी+हॉटस्टार

द डिसएपियरेंस ऑफ किमी डायर

यह एक 6 साल की बच्ची की कहानी है, जिसके यूट्यूब पर लाखों प्रशंसक हैं। एक दिन वह अचानक गायब हो जाती है। वह कहां जाती है और कौन उसका अपहरण करता है, यह जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी।

रिलीज डेट - 23 अक्टूबर
कहां देखें - डिज्नी प्लस हॉटस्टार

द लीजेंड ऑफ हनुमान - सीजन 5

'द लीजेंड ऑफ हनुमान' के सभी सीजन काफी हिट रहे हैं। अब मेकर्स पांचवें सीजन के साथ ओटीटी पर लौट आए हैं। इस बार भगवान हनुमान रावण की लंका को तहस-नहस करते नजर आएंगे।

रिलीज डेट- 25 अक्टूबर
कहां देखें- डिज्नी+हॉटस्टार

दो पत्ती

'दो पत्ती' इस हफ्ते की सबसे ज़्यादा प्रतीक्षित रिलीज है। कृति सनोन, काजोल और शहीर शेख स्टारर इस फ़िल्म को देखकर काफी मजा आएगा। 'दो पत्ती' कृति सनोन के प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की पहली फ़िल्म है।

रिलीज डेट- 25 अक्टूबर
कहां देखें- नेटफ्लिक्स

हेलबाउंड- सीजन 2

यह एक कोरियन वेब सीरीज है। इसमें एलियन राक्षसों की रहस्यमयी क्षमताओं की खोज जैसी चीजें दिखाई जाती हैं, जिससे और ज्यादा अराजकता फैलती है। राक्षस जो बेरहमी से अपना काम करते हैं और लोगों को भयानक परलोक में ले जाते हैं, वे जीवंत, विचलित करने वाले वीडियो में वापस आते हैं।

रिलीज डेट- 25 अक्टूबर
कहां देखें- नेटफ्लिक्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement