Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. इस हफ्ते ओटीटी पर होगा धमाका, कॉमेडी से क्राइम तक, ये नई फिल्में और सीरीज होगी रिलीज

इस हफ्ते ओटीटी पर होगा धमाका, कॉमेडी से क्राइम तक, ये नई फिल्में और सीरीज होगी रिलीज

इस हफ्ते भी ओटीटी पर कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। कॉमेडी, क्राइम और एक्शन से भरपूर ये धमाकेदार मूवी और सीरीज धूम मचाने को पूरी तरह से तैयार है। अगर आप भी सिनेमा हॉल के बजाए घर में रह कर वीकेंड को खास बनना चाहते हैं तो तैयार हो जाएगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 14, 2024 12:52 IST
OTT release this week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस हफ्ते ओटीटी रिलीज

त्यौहारों का मौसम पूरे जोश के साथ देश भर में चल रहा है, लेकिन अगर आप घर बैठें बोर हो रहे हैं तो ये हफ्ता आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है। जी हां, इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। नए हफ्ते की शुरुआत से ही आपको खूब मनोरंजन मिलने वाला है। मनोरंजन से भरपूर वीक में आपको ओटीटी पर कुछ धमाकेदार और जबरदस्त देखने को मिलने वाला है। अंग्रेजी, हिंदी से लेकर साउथ तक, कई सीरीज-मूवीज नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, जी5 और जियो सिनेमा पर धमाका करने वाली है।

रीता सान्याल

'रीता सान्याल' एक क्राइम-थ्रिलर सीरीज है, जिसमें अदा शर्मा लीड रोल में दिखाई देने वाली है। ये सीरीज अमित खान की फेमस क्राइम नॉवेल सीरीज से रूपांतरित, यह शो निडर वकील रीता सान्याल के जीवन पर है जो कानूनी दुनिया के दलदली पानी में अपना रास्ता बनाती है। सीरीज में अंकुर राठी और माणिक पपनेजा भी हैं। ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 अक्टूबर को स्ट्रीम हो गई है।

श्रिंकिंग सीजन 2

'श्रिंकिंग' पहले हिट सीजन के बाद अपने दूसरे सीजन के साथ वापस आ गया है, जिसमें जेसन सेगेल और हैरिसन फोर्ड जिमी लेयर्ड और डॉ. पॉल रोड्स अपेन किरदार दोहराते हुए नजर आएंगे। 12 एपिसोड की ये सीरीज एलिस (लुकिता मैक्सवेल) पर आधारित है जो अपने दुख और दुविधाओं से निपटते हुए दिखाई देती है। Apple TV+ पर ये सीरीज 16 अक्टूबर को रिलीज होने को तैयार है।

स्वीट बॉबी: माई कैटफिश नाइटमेयर

छह भागों वाली यह डॉक्यूमेंट्री लंदन स्थित रेडियो जॉकी किरात अस्सी के भयावह अनुभव को बयां करती है जो लगभग एक दशक तक चली एक कैटफिशिंग प्लान में उलझ गई थी। सीरीज की कहानी 2009 के सोशल हेरफेर और धोखे के जाल पर बेस्ड है। इस 16 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

द प्रदीप्स ऑफ पिट्सबर्ग 

अमेरिका में जीवन जीने वाले एक भारतीय परिवार की दिल को छू लेने वाली यात्रा को 'द प्रदीप्स ऑफ पिट्सबर्ग' में पेश किया है। यह सीरीज प्रदीप परिवार- महेश (नवीन एंड्रयूज) और सुधा (सिंधु वी) के साथ-साथ उनके तीन बच्चों की कहानी है जो पिट्सबर्ग में अपने नए घर में खुशी से रहते हैं। सीरीज में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। इसे प्राइम वीडियो पर 17 अक्तूबर देख सकते हैं।

फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3

18 अक्टूबर को रिलीज हो रही 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है, जिसमें खूब सारा ड्रामा और ग्लैमर देखने को मिलने वाला है। इस सीजन में दिल्ली और मुंबई के नए चेहरे के बीच कंपटीशन पर केंद्रित है। सीरीज में महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा सजदेह और भावना पांडे दिखाई देने वाले हैं। वहीं रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा चावला चल रही सामाजिक लड़ाइयों में रोमांचक मोड़ लाने के लिए इस शो में नजर आने वाली हैं। सैफ अली खान, गौरी खान और करण जौहर जैसे सितारों से सजे कैमियो की उम्मीद भी की जा रही है। ये नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

पेरिस हैस फॉलन

'पेरिस हैस फॉलन' में देखने को मिलेगा कि कैसे फ्रांसीसी राजधानी एक युद्ध का मैदान बन जाती है। यह सीरीज एक अनुभवी सुरक्षा अधिकारी विन्सेंट तालेब (तौफिक जल्लब) पर आधारित है जो फ्रांस रक्षा मंत्री को निशाना बनाकर किए गए एक बड़े हमले के बाद खुद को एक भयावह साजिश में उलझा हुआ पाता है। यह सीरीज हैस फॉलन मूवी फ्रैंचाइजी का एक स्पिन-ऑफ है, जिसे आप 18 अक्तूबर को लायंसगेट प्ले पर देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement