Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. श्रापित गांव में 1 गलती और 13वें दिन होगी दर्दनाक मौत, रात में भूलकर भी न देखे ये हॉरर फिल्म, ओटीटी पर मचा रही धूम

श्रापित गांव में 1 गलती और 13वें दिन होगी दर्दनाक मौत, रात में भूलकर भी न देखे ये हॉरर फिल्म, ओटीटी पर मचा रही धूम

पिछले कुछ समय से हॉरर फिल्में और सीरीज का काफी बोलबाला देखने को मिल रहा है। वहीं हॉरर-कॉमेडी जॉनर की फिल्मों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। 'स्त्री' और 'भुल भुलैया' जैसी फिल्म दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। ऐसे में आप पहले वीकेंड में मिलियन व्यूज से धूम मचा चुकी इस हॉरर फिल्म को देख सकते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 29, 2024 10:03 IST
Kakuda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 1 गलती और 13वें दिन होगी दर्दनाक मौत

सिनेमाघरों और ओटीटी पर हॉरर फिल्में और सीरीज देखने का दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिला है। वहीं हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्मों को खूब पसंद भी किया जा रहा है। 'स्त्री','भुल भुलैया' 'रूही', 'फोन भूत', 'गोलमाल अगेन' और 'मुंज्या' जैसी मूवीज ने ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया है। इस बीच अब इसी साल 12 जुलाई को एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी जो रिलीज होते ही दो दिनों में ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गई है। इस फिल्म को रिलीज होने के पहले हफ्ते में ओटीटी पर  मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

इस हॉरर फिल्म में 13वें दिन होती है मौत

अगर आप भी हॉरर-कॉमेडी फिल्म देखने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको एक ऐसी शानदार मूवी का नाम बताने वाले हैं, जिसने रिलीज होते ही ओटीटी पर गदर मचा दी है। इस हॉरर फिल्म की कहानी एक दर्द से तड़पती और बदले की आग में जूझती आत्मा की है जो गांव के लोगों से बदला लेती है। हम जिस हॉरर कॉमेडी फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम'काकुदा' है। इस फिल्म की कहानी बहुत अलग है। इस फिल्म में भी श्रापित गांव के लोगों की कहानी को दिखाया गया है जहां आत्मा लोगों के घर पर मंगलवार की राज जाकर आतंक फैलाता है।

रात में मौत देती है घर में दस्तक

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'काकुदा' 12 जुलाई को रिलीज होती है। इसमें साकिब सलीम, सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख को आप लीड रोल में बेहतरीन कॉमेडी करते देख सकेत हैं। बता दें कि 'काकुदा' में मुथरा का एक छोटा सा गांव रतौड़ी दिखाया गया है जो श्रापित होता है। वहां हर घर में दो दरवाजे होते है एक छोटा तो दूसरा बड़ा। फिल्म की कहानी बहुत अलग है। हर मंगलवार को ठीक सवा 7 बजे घर के किसी न किसी पुरुष को छोटा दरवाजा खोलना पड़ता है। अगर दरवाजा नहीं खुलेगा तो काकुदा घर में मिलने वाले पुरुष को कूबड़ बना देगा और इसके बाद 13वें दिन उसकी मौत हो जाएगी।

मुंज्या के बाद छाई ये हॉरर फिल्म

काकुदा गांव में दहशत फैला देता है। इस फिल्म को आदित्य सरपोतदार ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले सुपहिट फिल्म 'मुंज्या' का निर्देशन कर चुके हैं। इसकी कहानी अविनाश द्विवेदी और चिराग गर्ग ने मिलकर लिखी है। सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम और रितेश देशमुख की 'काकुदा' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर घर बैठे देश सकते हैं। खात बात ये है कि पहले वीकेंड में ही 'काकुदा' ने 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement