Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'मिर्जापुर'-'हीरामंडी' नहीं इस वेब सीरीज का ओटीटी पर रहा भौकाल, 7 दिन में मिले थे मिलियन व्यूज

'मिर्जापुर'-'हीरामंडी' नहीं इस वेब सीरीज का ओटीटी पर रहा भौकाल, 7 दिन में मिले थे मिलियन व्यूज

साल 2024 में 'मिर्जापुर 3' से लेकर 'हीरामंडी' तक कई वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई है और दोनों की कहानी लोगों को बहुत पसंद आई। लेकिन, ओटीटी पर जितेंद्र कुमार की एक ऐसी वेब सीरीज ने दस्तक दी, जिसने धमाका कर दिया। इस सीरीज के किरदार से डायलॉग तक आज भी लोगों के जुबान पर है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 11, 2024 22:11 IST
Panchayat 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस वेब सीरीज का ओटीटी पर रहा भौकाल

साल 2024 में 'मिर्जापुर', 'हीरामंडी', 'शोटाइम', 'पिल', 'कोटा फैक्ट्री' और 'गुल्लक' जैसी कई धमाकेदार और शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई है, जिनका लोगों के बीच खूब बोलबाला देखने को मिला है। इतना ही दर्शकों से शानदार रिव्यू भी मिले हैं, लेकिन इस साल एक ऐसी भी वेब सीरीज रिलीज हुई थी। जिसका लोगों को लंबे समय से इंतजार था। बता दें कि हम जिस पॉपुलर सीरीज के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम 'पंचायत 3' है। 'पंचायत' का पहला सीजन 2022 में रिलीज हुआ था और ये सीरीज लोगों को इतनी पसंद आई की जैसे ही 2022 में 'पंचायत 2' ने ओटीटी पर दस्तक दी। दर्शक मेकर्स से इसके तीसरे भाग की डिंमाड करने लगे थे। वहीं लंबे इंताजर के बाद 2024 में 'पंचायत 3' ने अपनी दमादार कहानी और स्टार कास्ट के साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होते ही छा गई।

इस वेब सीरीज का ओटीटी पर रहा भौकाल

'पंचायत 3' में कई नए चेहरे भी भी देखने को मिले। इतना ही नहीं इस बार की कहानी, स्टार कास्ट से लेकर डायलॉग्स तक इतने धमाकेदार थे कि लोग आज भी इसके किरदार को भूल नहीं पाए हैं। वेब सीरीज 'पंचायत' सीजन 3 ने ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़ दिया। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर की थी कि 'पंचायत 3' को पहले हफ्ते में 12 मिलियन बार देखा गया और 10 दिनों में 30 मिलियन तक व्यूज मिले थे। अब जब इस सीजन ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है तो दर्शकों ने टीवीएफ के मेकर्स से इसके सीजन 4 को भी जल्दी रिलीज करने की मांग की है।

इस सीरीज को 7 दिन में मिले मिलियन व्यूज

द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, 'पंचायत' सीजन 3 दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित है। इस सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार और संविका लीड रोल में दिखाई हैं। ये सीज़न भी हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया था। सभी भाषा में 'पंचायत 3' को मिलियन व्यूज मिले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement