Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. हॉरर, कॉमेडी, रोमांस और थ्रिलर! इस हफ्ते OTT के डब्बे में है कूट-कूट के सरप्राइज एलिमेंट

हॉरर, कॉमेडी, रोमांस और थ्रिलर! इस हफ्ते OTT के डब्बे में है कूट-कूट के सरप्राइज एलिमेंट

हर हफ्ते की तरह इस बार भी ओटीटी पर आपके मनोरंजन का पूरा इंतजाम है। एक दो नहीं बल्कि 7 फिल्में और शो आपका मनोरंजन करने के लिए रिलीज हुए हैं। इसकी पूरी लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 30, 2024 8:43 IST
OTT release- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनोज बाजपेयी, जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव।

हर शुक्रवार को सिनेमाघरों में नई फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन ओटीटी पर नया कंटेंट पूरे हफ्ते परोसा जाता है। एक के बाद एक नई फिल्में, सीरीज और वेब शो रिलीज होते हैं। हमेशा की तरह इस हफ्ते भी कई नई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर  छाएंगी। इस हफ्ते काफी कुछ नया, अलग और एक्साइटिंग होने वाला है। हॉरर, कॉमेडी, रोमांस और थ्रिलर, हर तरह की कहानियों का चटकारा इस हफ्ते लेने को मिलेगा। बिना सस्पेंस बनाए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर क्या-क्या रिलीज होने वाला है। एक नजर डालें पूरी लिस्ट पर-

ब्लडी इश्क

स्टार्स: अविका गौर, श्याम किशोर, जेनिफ़र पिकिनाटो

ओटीटी: डिज़्नी+हॉटस्टार
रिलीज की तारीख: 26 जुलाई
अविका गौर स्टारर विक्रम भट्ट की फिल्म में एक महिला की कहानी दिखाई गई है, जो एक दुर्घटना में अपनी यादाश्त खो देती है और फिर एक ऐसी हवेली की कहानी का पता लगाती है जो आपको काफी डराएगी। ये फिल्म एक  हॉरर फिल्म है।

चटनी सांबर

स्टार्स: योगी बाबू, वाणी भोजन, नितिन सत्य
ओटीटी: डिज़्नी+हॉटस्टार
रिलीज की तारीख: 26 जुलाई
'चटनी सांबर' एक अनाथ की कहानी है, जो अपने सौतेले भाई के परिवार का हिस्सा बनता है। इसके बाद उसके जीवन में कई चुनौतियां आती हैं, जिसका वो सामना करता है।

मिस्टर एंड मिसेज माही

स्टार्स: जान्हवी कपूर, राजकुमार राव, जरीना वहाब
ओटीटी: नेटफ्लिक्स
रिलीज की तारीख: 26 जुलाई
'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक मैरेड कपल की कहानी पेश करेगी। फिल्म में दिखाए गए पति-पत्नी क्रिकेट प्रेमी हैं। खेल में पत्नी की प्रतिभा के कारण दोनों एक साथ ट्रेनिंग शुरू करते हैं। पति एक क्रिकेटर है, वहीं पत्नी एक सफल डॉक्टर।

द मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटसमैनली वॉरफेयर

स्टार्स: हेनरी कैविल, इज़ा गोंज़ालेज़, एलन रिचसन
ओटीटी: अमेजन प्राइम वीडियो
रिलीज की तारीख: 26 जुलाई
दूसरे विश्व युद्ध की कहानी दिखाने का इस फिल्म में प्रयास किया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे विंस्टन चर्चिल और सैन्य अधिकारी, हिटलर के यू-बोट बेड़े को बेअसर करने की प्लानिंग करते हैं। 

भईया जी

स्टार्स: मनोज बाजपेयी, जोया हुसैन, विपिन शर्मा
ओटीटी: ZEE5
रिलीज की तारीख: 26 जुलाई
मनोज बाजपेयी की 'भईया जी' एक ऐसे आदमी की कहानी है जो अपने परिवार की सुरक्षा में लगा रहता है। कहानी में बदले की भावना देखने को मिलेगी, जिससे शख्स अपने परिवार को बचा रहा है।

बृंदा

स्टार्स: तृषा 
ओटीटी: सोनी लिव
रिलीज की तारीख: 2 अगस्त
सूर्या मनोज वांगला की 'बृंदा' में तृषा एक महिला सब-इंस्पेक्टर की कहानी पेश कर रही हैं। इस सीरीज में बृंदा एक मजबूत महिला है जो बुराई के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। 

मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली

स्टार्स:  एसएस राजामौली, प्रभास, राम चरण, जूनियर एनटीआर, करण जौहर
ओटीटी: नेटफ्लिक्स
रिलीज की तारीख: 2 अगस्त
'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' एक ऐसा शो है जो एसएस राजामौली के व्यक्तिगत जीवन की झलक पेश करेगा। करण जौहर, जूनियर एनटीआर और राम चरण सहित इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन लोग राजामौली के लाइफ अनदेखे पन्ने पलटेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement