Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'मिर्जापुर 3' बोनस एपिसोड लेकर लौट रहे हैं मुन्ना भैया, 24 घंटे बाद होगा खतरनाक बवाल

'मिर्जापुर 3' बोनस एपिसोड लेकर लौट रहे हैं मुन्ना भैया, 24 घंटे बाद होगा खतरनाक बवाल

'मिर्जापुर' के मुन्ना भैया की धमाकेदार वापसी होने वाली है। 'मिर्जापुर 3' का बोनस एपिसोड 30 अगस्त को प्राइम वीडियो पर भौकाल मचाने के लिए तैयार है। अभिनेता दिव्येंदु नए प्रोमो 'मिर्जापुर 3' के बोनस एपिसोड के साथ एक बार फिर धमाका करने वाले हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 29, 2024 18:25 IST
munna bahiya is back- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मिर्जापुर 3 में हुई मुन्ना भैया की वापसी।

अली फजल, पंकज त्रिपाठी स्टारर 'मिर्जापुर' प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित सीरीज में से एक है। जब इस सीरीज का पहला सीजन हिट हुआ था, तभी से इसकी स्टार कास्ट भी दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा में रही है। कालीन भैया, गुड्डू पंडित से लेकर मुन्ना भैया तक जैसे तमाम किरदारों को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं ​​मुन्ना भैया के लॉयल फैंस के लिए खुशखबरी है। 'मिर्जापुर 3' बोनस एपिसोड के साथ दिव्येंदु शर्मा उर्फ ​​मुन्ना भैया धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। प्राइम वीडियो ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर भौकाल मचा दिया है।

मिर्जापुर 3 में हुई मुन्ना भैया की वापसी

दिव्येंदु शर्मा उर्फ ​​मुन्ना भैया में मुन्ना भैया का किरदार दिव्येंदु शर्मा ने निभाया था। मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में  मुन्ना भैया के किरदार ने खूब भौकाल मचाया था। मुन्ना भैया ने मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में अपनी वापसी को लेकर हिंट दिया है। प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें मुन्ना भैया के रूप में दिव्येंदु कहते हैं, 'हम क्या गए, बवाल मच गया। सुना है हमारे लॉयल फैंस ने हमें बहुत याद किया हमको। सीजन 3 में आपने कुछ चीजें मिस की हैं। वो हम खोज के ले आये हैं, सिर्फ आप के लिए। क्योंकि हम करते पहले हैं, सोचते बाद में हैं।'

मुन्ना भैया का होगा भौकाल

'मिर्जापुर 3' का बोनस एपिसोड शेयर करते हुए प्राइम वीडियो ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, 'बवाल होने वाला है, क्योंकि बोनस एपिसोड आ रहा है। 30 अगस्त को प्राइम वीडियो पर देखें मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड मुन्ना भैया के साथ।' सोशल मीडिया पर मुन्ना भैया के इस नए वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। बता दें, 'मिर्जापुर' के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं और तीनों ही सीजन सुपर-डुपर हिट रहे हैं। 'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, कुलभूषण खरबंदा, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकार नजर आ चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement