Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. पहले बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, अब ओटीटी पर 'मुंज्या' की दस्तक, जानें कब-कहां देखें ये ब्लॉकबस्टर

पहले बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, अब ओटीटी पर 'मुंज्या' की दस्तक, जानें कब-कहां देखें ये ब्लॉकबस्टर

सिनेमाघरों में जबरदस्त सफलता के बाद 'मुंज्या' को अब मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उतार दिया है। जी हां, अब ये ब्लॉकबस्टर हॉरर-कॉमेडी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है। तो चलिए बताते हैं कि ये फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 25, 2024 11:54 IST
Munjya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुंज्या ओटीटी रिलीज

इसी साल जून में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी 'मुंज्या' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह स्टारर यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से बहुत पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला, जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में भी देखने को मिला। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और अब मेकर्स की ओर से उन दर्शकों के लिए खुशखबरी है जो अब तक इस फिल्म को नहीं देख सके हैं और इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे।

फिर दर्शकों को डराने आ रहा है 'मुंज्या'

जी हां, 'मुंज्या' एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। सिनेमाघरों में दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद अब फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो गई है। यह फिल्म आज यानी 25 अगस्त से दिग्गज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने इस थ्रिलिंग खबर को सोशल मीडिया पर साझा किया और लिखा, "आपको मुंज्या याद है, और वह अपनी मुन्नी को खोजने के लिए दौड़ता हुआ आया था... सभी मुन्नियां, कृपया सावधान रहें। मुंज्या को अब डिज्नी+हॉटस्टार पर देखें।"

बिना किसी बड़े स्टार के की मोटी कमाई

इसी साल जून के शुरुआती हफ्ते में रिलीज हुई फिल्म ने बिना किसी बड़े स्टार के बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी। इसकी सफलता पर फिल्म में लीड रोल में नजर आईं शरवरी वाघ ने मनी कंट्रोल से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें ये सोचकर काफी अच्छा लगता है कि इतने सारे लोग उनकी फिल्म देखने थिएटर्स में आए। इस दौरान उन्होंने लोगों से मिले प्यार और तारीफ के लिए शुक्रिया भी अदा किया। अभिनेत्री ने आगे कहा कि यह उनकी दूसरी रिलीज थी और शुरुआती दौर में मिली इतनी बड़ी सफलता ने उन्हें काफी प्रेरणा दी है।

मुंज्या में पसंद की गई अभय वर्मा-शरवरी वाघ की एक्टिंग

आपको बता दें कि 'मुंज्या' दिनेश विजान की मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा है। इस फिल्म में दोनों मुख्य कलाकार अभय वर्मा और शरवरी वाघ के अभिनय को काफी सराहा गया था। दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो मुंज्या के बाद शरवरी वाघ 'महाराज' और 'वेदा' जैसी फिल्मों में नजर आईं। वह वाईआरएफ की 'अल्फा' में आलिया भट्ट के साथ भी शरवरी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म यशराज के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होगी। वहीं, अभय वर्मा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'किंग' में नजर आएंगे। जिसमें शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी होंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement