Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. गलती से भी न करें मिस ये फिल्म-सीरीज, क्राइम और थ्रिलर देख हिल जाएगा दिमाग

गलती से भी न करें मिस ये फिल्म-सीरीज, क्राइम और थ्रिलर देख हिल जाएगा दिमाग

ओटीटी पर कॉमेडी, एक्शन, रोमांटिक और हॉरर फिल्में और वेब सीरीज देखते-देखते थक गए हैं तो आप कुछ जबरदस्त क्राइम और थ्रिलर से भरपूर फिल्में और सीरीज भी देख सकते हैं। ऐसे में आप घर बैठे भारत की कुछ धमाकेदार मूवी और सीरीज देखने को तैयार हो जाए।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 13, 2024 6:00 IST
mirzapur to aashram Do not miss this films and web series- India TV Hindi
Image Source : X क्राइम और थ्रिलर देख हिल जाएगा दिमाग

ओटीटी पर हर हफ्ते कई तरह की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं, जिनमें से कुछ तो लोगों को पसंद आती है तो कुछ बिल्कुल बोरिंग सी लगती है। ऐसे में कुछ लोग खुद का एंटरटेनमेंट करने के लिए ओटीटी पर कॉमेडी, एक्शन, रोमांटिक और हॉरर फिल्में और वेब सीरीज देख लेते हैं, लेकिन अगर अब आप ये सब देखते-देखते बोर हो गए है तो कुछ धमाकेदार और शानदार हिट वेब सीरीज और मूवीज देख सकते हैं जो ओटीटी पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगी। इनमें से कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जो पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और अब ये ओटीटी पर भी हैं।

यू टर्न

'यू टर्न' साउथ की फिल्म है जिसका बॉलीवुड में रीमेक बन चुका है। इस फिल्म में सस्पेंस के साथ-साथ जबरदस्त  थ्रिलर भी देखने को मिलेगा। आप जी 5 पर देख सकते हैं। यह मूवी सस्‍पेंस और थ्रिल से भरपूर है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

विक्रम वेधा

2017 में रिलीज हुई इस फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 8.2/10 है। इसमें आर. माधवन, विजय सेतुपति, कथिर, हरीश पेराडी, श्रद्धा श्रीनाथ, वरलक्ष्मी सरथकुमार, प्रेम कुमार, विवेक प्रसन्ना लीड रोल में दिखाई दिए थे। इसके निदेशक पुष्कर-गायत्री हैं। फिल्म एक पुलिस और एक गैंगस्टर पर बेस्ड है। आप इसे जी5 पर देख सकते हैं। 

शूट आउट एट लोखंडवाला 

मुंबई में गुंडों की गैंगवार को करीब से दिखाती इस फिल्म में सच्ची घटना को बहुत अच्छे से दिखाया गया है। इस मूवी को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 

अंधाधुंध 

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू लीड रोल में नजर आ रहे है। इसका निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। यह एक थ्रीलर फिल्म है, जिसमें एक ब्लाइंड पियानिस्ट आकश की कहानी दिखाई गई है। इस आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। 

मिर्जापुर

दो सीजन हिट होने के बाद अब फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में पकंज त्रिपाठी, अली फजल और श्वेता त्रिपाठी लीड रोल में हैं। इस सीरीज में जबरदस्त क्राइम और थ्रिलर देखने को मिला है। इस आप नेटफ्लिक्स देक सकते हैं। 

आश्रम

बॉबी देओल स्टारर पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' के तीन सीजन आ चुके हैं। लोगों अब 'आश्रम 4' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'आश्रम' का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। इस के सारे सीजन आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement