Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर रिलीज, कुर्सी की लड़ाई के लिए गुड्डू भैया ने अपनाया साम दाम दंड भेद, पंकज त्रिपाठी ने मचाया भौकाल

'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर रिलीज, कुर्सी की लड़ाई के लिए गुड्डू भैया ने अपनाया साम दाम दंड भेद, पंकज त्रिपाठी ने मचाया भौकाल

'मिर्जापुर 3' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया हैै। 'मिर्जापुर' का नया सीजन 5 जुलाई को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा लीड रोल में फिर से भौकाल माचने को तैयार है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 20, 2024 15:09 IST
Mirzapur 3 trailer released- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर रिलीज

'मिर्जापुर 3' का धमाकेदार और दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को देखते ही आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। फैंस को 'मिर्जापुर' के नए सीजन का ट्रेलर बहुत पसंद है। वहीं इस बार भी सीरीज में मिर्जापुर की कुर्सी को लेकर बहुत ही खतरनाक लड़ाई देखने को मिलने वाली है। अमेजन ओरिजिनल क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में उत्तर प्रदेश के कुख्यात ड्रग माफिया अखंडानंद त्रिपाठी जिन्हें कालीन भैया के नाम से भी जाना जाता है उनकी कहानी को दिखाया जा रहा है। 2018 में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही इस सीरीज ने गर्दा उड़ाया दिया था।

मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज

इस मच अवेटेड फ्रैंचाइज़ी ने दर्शकों को सत्ता, महत्वाकांक्षा, राजनीति, विश्वासघात, छल और पारिवारिक समस्याओं को बहुत ही अच्छे से दिखाया और पेश किया है। वहीं अब निर्माताओं ने 'मिर्जापुर' के तीसरे सीज़न का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। पूरे ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी अखिरी के कुछ सेकंड के लिए नजर आते हैं और भौकाल मचा देते हैं। वहीं गुड्डू भैया कुर्सी के लिए साम दाम दंड भेद के साथ लड़ाई करते दिखाई हैं।

यहां देखें मिर्जापुर 3 ट्रेलर:

 

गुड्डू भैया और कालीन भैया का भौकाल

'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर में इस बार भी जबरदस्त डायलॉग है। अली फजल इस बार और खूंखार अवतार में नजर आने वाले हैं। वहीं ईशा तलवार और अंजुम शर्मा का किरदार और भी ज्यादा दमदार दिखाई देने वाला है। वहीं अखंडानंद त्रिपाठी यानी कालीन भैया का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। दस एपिसोड की यह सीरीज़ 5 जुलाई, 2024 से भारत में प्राइम वीडियो और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होगी।

मिर्जापुर 3 की दमदार कास्ट

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और निर्मित, प्रशंसकों की पसंदीदा क्राइम थ्रिलर का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement