Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. Mirzapur 3 बोनस एपिसोड हुआ रिलीज, 25 मिनट में मुन्ना भैया ने मचाया तहलका, लौटने का किया वादा!

Mirzapur 3 बोनस एपिसोड हुआ रिलीज, 25 मिनट में मुन्ना भैया ने मचाया तहलका, लौटने का किया वादा!

'मिर्जापुर 3' बोनस एपिसोड रिलीज हो चुका है। प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही लोकप्रिय क्राइम थ्रिलर सीरीज में मुन्ना भैया अपने दुश्मन गुडूड पडिंत से लेकर शरद शुक्ला तक को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं। 25 मिनट में उन्होंने इस सीरीज में भौकाल मचा दिया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 30, 2024 14:22 IST
Mirzapur 3 bonus episode Out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मिर्जापुर 3 बोनस एपिसोड रिलीज

मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड रिलीज हो चुका है जो आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। 'मिर्जापुर' के मेकर्स ने अपने दर्शकों खुश करने के लिए मुन्ना भैया का स्पेशल 25 मिनट का धमाकेदार और दमदार एपिसोड की स्ट्रीमिंग कर दी है, जिसमें आपके सबसे पसंदीदा किरदार मुन्ना त्रिपाठी को दिखाया गया है, जिसे दिव्येंदु ने निभाया है। प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही लोकप्रिय क्राइम थ्रिलर सीरीज का भारत में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। मिर्जापुर 3 बोनस एपिसोड में मुन्ना भैया अपने सभी दुश्मनों को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं।

मिर्जापुर 3 बोनस एपिसोड रिलीज

तीसरे सीजन के हालिया एपिसोड में मुन्ना की अनुपस्थिति ने कई दर्शकों को निराश कर दिया था, जिसके बाद उन्हें वापस लाने की डिंमाड की जाने लगी। इस दौरान मेकर्स ने मिर्जापुर 3 बोनस एपिसोड शेयर कर दिया है, जिसमें मुन्ना त्रिपाठी का वहीं पुराना भौकाल देखने को मिल रहा है। लोगों को मुन्ना भैया का बोनस एपिसोड बहुत पसंद आ रहा है। प्राइम वीडियो पर रिलीज होते ही इंडिया की मशहूर सीरीज 'मिर्जापुर' ने तहलका मचा दिया है।

बोनस एपिसोड में दिखा मुन्ना भैया का भौकाल

मुन्ना भैया ने मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में गुडूड पडिंत को गद्दार, शरद शुक्ला को धोखेबाज, गजगामिनी गुप्ता उर्फ गोलू को बेवकूफ बताया है। वहीं मुन्ना भैया ने अपनी पत्नी माधुरी यादव की तारीफ की है। एपिसोड खत्म होने के पहले मुन्ना भैया ने एक बार फिर से वापस लौटने का वादा भी किया है। सीरीज के कुछ मशहूर सीन्स भी इस बोनस एपिसोड में देखने को मिले हैं। सीजन 3 में दर्शकों ने जो चीजें मिस की हैं, उन्हें फिर से दिखाया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'महीने के अंत का बोनस? मुन्ना भैया ने प्रबंध कर दिया है #MirzapurOnPrime, बोनस एपिसोड, अभी देखें।'

कहां देखें मिर्जापुर बोनस एपिसोड

मिर्जापुर सीजन 3 बोनस एपिसोड आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। बता दें, मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement