Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. मेहंदी वाला घर 3 जून 2024: मौली ने राहुल से कहा झूठ, मनीषा ने परिवार को किया एक

मेहंदी वाला घर 3 जून 2024: मौली ने राहुल से कहा झूठ, मनीषा ने परिवार को किया एक

मनीषा जानकी से उसके चारों भाईयों को एक्सेप्ट करने को कहती है। जिसके बाद सभी पहले की तरह खुश नजर आते हैं। हरि नन्हे से मनोज को घड़ी देने को कहता है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 04, 2024 14:44 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेहंदी वाला घर।

'मेहंदी वाला घर' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत मनीषा से होती है, जहां वह अपने परिवार वालों के सामने विदाई के बदले एक शर्त रखती है। वह कहती है कि वह अपने भाईयों से वादा चाहती है कि वह उसे खुश रखने के लिए कुछ भी करेंगे। वह अपने चारों भाईयों से अपने दुपट्टे के चारों कोने पकड़ने को कहती है, जो यह दिखाता है कि अब पूरा अग्रवाल सदन साथ है। उसे लगता है कि सारी परिस्थितियों में सबकी अपनी गलतियां हैं, लेकिन एक-दूसरे का साथ बना रहना चाहिए। इसी बीच चारों भाईयों को साथ बिताए अच्छे पल याद आते हैं। चारों भाई एक-दूसरे से माफी मांगते हैं, जिसके बाद पूरा परिवार खुश हो जाता है।

मनीषा की हुई विदाई

दूसरी तरफ राहुल का पूरा ध्यान मौली पर है। मनीषा जानकी से उसके चारों भाईयों को एक्सेप्ट करने को कहती है। जिसके बाद सभी पहले की तरह खुश नजर आते हैं। हरि नन्हे से मनोज को घड़ी देने को कहता है। नन्हे मनोज को माफ कर देता है और उसे घड़ी देता है, जिसके चलते मनोज इमोशनल हो जाता है और वादा करता है कि वह सभी जिम्मेदारियों को दिल से पूरा करेगा। मनीषा इसी के साथ मेहंदी वाला घर छोड़कर अपने ससुराल के लिए विदा हो जाती है।

राहुल की मदद के लिए आगे बढ़ी मौली

ज्योति और जानकी मां सबका चाय पर इंतजार करते हैं, लेकिन कोई नहीं आता। दोनों चाय लेकर एक से दूसरे रूम जाती हैं। हरि और बाकी सब चाय लेने से मना कर देते हैं। मौली सभी घरवालों को उदास देखकर काफी इमोशनल हो जाती है। वह घरवालों को खुश करना चाहती है और इसमें राहुल की मदद मांगती है। वह राहुल के रूम में जाती है और गलती से राहुल को चोट लग जाती है। मौली मदद के लिए जैसे ही आगे बढ़ती है, राहुल मदद लेने से मना कर देता है। वह मौली से फिर पूछता है कि क्या वह उसकी सगाई से खुश है। मौली राहुल से झूठ बोलते हुए कहती है कि वह उसके और परिवार के लिए बहुत खुश है।

मौली की बात सुनकर नाराज हुआ राहुल

राहुल मौली से पूछता है कि उसे क्यों लगता है कि वह रति से शादी करे। जवाब में मौली कहती है कि, क्योंकि उसी ने उसे वापस आने को कहा और उससे सगाई भी की। राहुल मौली के इस जवाब से नाराज हो जाता है। ज्योति दोनों की बात सुन लेती है और पूछती है कि आखिर क्या चल रहा है। मौली कहती है कि वह राहुल के लिए खुश है। मौली राहुल से प्यार करती है, लेकिन नहीं चाहती कि राहुल को इसके बारे में पता चले। वहीं ज्योति जिसे राहुल की फीलिंग्स का पता है, वह समझती है कि मौली को राहुल की उसके लिए असली फीलिंग्स का नहीं पता।

अग्रवाल सदन में खुशियों की दस्तक

वहीं अग्रवाल सदन के चारों बेटे एक साथ कुछ समय बिताते दिखाए देते हैं। वह बात करते हैं कि उन्हें अपनी-अपनी जगह वापस चले जाना चाहिए। वह साथ ही ये भी बताते हैं, कि वे एक-दूसरे को बहुत याद करेंगे। इसी बीच नन्हे गाना शुरू कर देता है और मौली इसमें उसे ज्वॉइन करती है। परिवार इससे इरिटेट हो जाता है और दोनों को चुप कराने आता है, लेकिन एक-एक कर सारे इसमें शामिल हो जाते हैं। सब इसे एंजॉय करते हैं और मस्ती-मजाक करते जाते हैं। पूरा अग्रवाल सदन खुश नजर आता है, जिसे लेकर मौली खुश हो जाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement