Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 20 करोड़ में बनी साउथ की इस फिल्म ने बजट से 5 गुना ज्यादा की कमाई, ओटीटी पर मचा रही तहलका

20 करोड़ में बनी साउथ की इस फिल्म ने बजट से 5 गुना ज्यादा की कमाई, ओटीटी पर मचा रही तहलका

साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर तहलका मचा रही साउथ की इस फिल्म का क्लाइमेक्स देख आपके दिमाग की बत्ती गुल हो जाएगी। 20 करोड़ में बनी ये फिल्म ओटीटी पर 2024 में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवी बन चुकी है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 22, 2024 15:46 IST
Maharaja- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 20 करोड़ की इस फिल्म ने ओटीटी पर मचाई धूम

साउथ की फिल्में और वेब सीरीज इन दिनों दर्शकों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं, जिनमें से कुछ सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ओटीटी पर धूम मचा रही हैं। हम बात कर रहे हैं विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' की जो इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। यह फिल्म अपनी शानदार कहानी और क्लाइमेक्स को लेकर सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि लोगों के बीच भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है। 20 करोड़ में बनी इस लो बजट फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

इस फिल्म ने बजट से 5 गुना ज्यादा की कमाई

'महाराजा' का प्रीमियर इस साल की शुरुआत में हुआ था और इसने अपनी हैरान कर देने वाली कहानी के साथ-साथ खतरनाक क्लाइमेक्स से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस फिल्म में विजय सेतुपति के शानदार अभिनय को खूब सराहा गया है। विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' ने नेटफ्लिक्स पर रिकॉर्ड तोड़ते हुए 'क्रू' और 'लापता लेडीज' को पीछे छोड़ दिया है और 2024 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। फिल्म की इस शानदार सफलता से मेकर्स को तगड़ा फायदा हुआ है। 20 करोड़ में बनी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

महाराजा ने ओटीटी पर मारी बाजी

विजय सेतुपति की 'महाराजा' निथिलन स्वामीनाथन ने डायरेक्ट की है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म की कहानी एक बार्बरशॉप में काम करने वाले आदमी और सिंगल फादर की है जो अकेले ही अपनी बेटी की देखभाल करता है। जुलाई 12, 2024 को ओटीटी पर रिलीज हुई 'महाराजा' ने 6 हफ्तों में 18.6 मिलियन व्यूज हासिल कर धूम मचा दी। फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा अनुराग कश्यप भी लीड रोल में दिखाई दिए। 'महाराजा' नेटफ्लिक्स की ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप 1 में बनी हुई है।

महाराजा की कास्ट

निर्देशक निथिलन स्वामीनाथन की 'महाराजा' में विजय सेतुपति और अनुराग कश्यप के अलावा दर्शकों को ममता मोहनदास, नटराजन सुब्रमण्यम, अभिरामी गोपीकुमार, सिंगमपुली, अरुलडोस, मुनीशकांत जैसे कलाकारों के किरदार भी खूब पसंद आए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement