Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. लापता लेडीज ने बना दी जोड़ी! 'फूल' नहीं... 'दीपक' को 'जया' से हुआ सच्चा प्यार? स्पर्श-प्रतिभा ने बताया सच

लापता लेडीज ने बना दी जोड़ी! 'फूल' नहीं... 'दीपक' को 'जया' से हुआ सच्चा प्यार? स्पर्श-प्रतिभा ने बताया सच

किरण राव के डायरेक्शन में बनी 'लापता लेडीज' को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म के साथ-साथ इनके कलाकारों को भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। फिल्म के साथ ही फिल्म के कलाकारों स्पर्श, प्रतिभा और नितांशी के काम की भी खूब तारीफ हुई।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 06, 2024 9:20 IST
pratibha ranta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्पर्श श्रीवास्तव-प्रतिभा रांटा।

बॉलीवुड स्टार्स की लव लाइफ में फैंस को बहुत इंटरेस्ट होता है। अपने फेवरेट सितारों के लव, अफेयर और ब्रेकअप के किस्सों के बारे में हर कोई जानना चाहता है। इन दिनों ऐसी ही खबरें किरण राव के डायरेक्शन में बनी 'लापता लेडीज' के 'जया' और 'दीपक' यानी प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव को लेकर आ रही हैं। चर्चा है कि दोनों को-स्टार एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं। दोनों के वीडियो भी वायरल होने लगे। खबरों ने तूल पकड़ा तो ऐसे में खुद प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव को अपने रिश्ते का सच दुनिया के सामने लाने के लिए सामने आना पड़ा। जी हां, दीपक और प्रतिभा ने अब खुद अपने रिश्ते का सच दुनिया के सामने रख दिया है।

स्पर्श श्रीवास्तव-प्रतिभा रांटा के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग

किरण राव के डायरेक्शन में बनी 'लापता लेडीज' को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म के साथ-साथ इनके कलाकारों को भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। फिल्म की तारीफ तो हुई ही साथ ही फिल्म के कलाकारों स्पर्श, प्रतिभा और नितांशी के काम की भी खूब तारीफ हुई। फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रतिभा और स्पर्श को कई बार साथ देखा गया। दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया, जिसके बाद दोनों के लिंकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया। फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है? क्या दोनों डेट कर रहे हैं? फिल्म की जबरदस्त सफलता के बीच पिछले दिनों प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव मुंबई में नेटफ्लिक्स के ऑफिस पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी डेटिंग को लेकर पूछे जा रहे सवाल का जवाब दिया। 

डेटिंग की खबरों पर क्या बोले 'जया-दीपक'?

डेटिंग को लेकर पूछे जा रहे सवालों का जवाब देते हुए प्रतिभा रांटा ने कहा, 'क्या हम डेट कर रहे हैं? नहीं... बिल्कुल भी नहीं।' प्रतिभा की बात को स्पर्श ने आगे बढ़ाते हुए कहा, 'यार, लड़का और लड़की सिर्फ दोस्त भी तो हो सकते हैं।' इसके बाद, स्पर्श और प्रतिभा ने अपने हाथों से हार्ट बनाने की कोशिश की, लेकिन इस कोशिश में दोनों बुरी तरह फेल हो गए। दूसरी तरफ एक फैन ने स्पर्श से पूछा क्या आपकी लाइफ में भी लापता लेडीज हैं? इसके जवाब में स्पर्श पहले सोचते हैं फिर कहते हैं, 'हां बहुत ज्यादा लापता है। अब मेरे लिए बहुत जरूरत है कि मेरी लाइफ में एक नई लेडी की एंट्री हो जाए।'

क्या है फिल्म की कहानी

लापता लेडीज की कहानी दो ऐसी शादीशुदा लड़कियों की कहानी है, जिनके अपने-अपने सपने हैं। एक पढ़ना चाहती है तो दूसरी अपने पति-परिवार के साथ रहने के सपने देखती है। लेकिन, शादी के बाद दोनों की अदला-बदली हो जाती है। इस अदला-बदली की वजह होती है घूंघट प्रथा। जिसके चलते पति अपनी पत्नी को पहचान नहीं पाता और किसी और का हाथ पकड़कर उसे घर ले आता है। इस कहानी में यही दिखाया गया है कि, आखिर कैसे लापता होने के बाद दोनों लड़कियां अपनी जिंदगी के मकसद को खोज पाती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement