Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. मौत का खूनी खेल देख कांप जाएगा कलेजा, दर्दनाक और क्राइम से भरपूर क्लाइमैक्स कर देगा रोंगटे खड़े

मौत का खूनी खेल देख कांप जाएगा कलेजा, दर्दनाक और क्राइम से भरपूर क्लाइमैक्स कर देगा रोंगटे खड़े

अजय देवगन की 'दृश्यम', आयुष्मान खुराना की 'अंधाधुन' और मनोज बाजपेयी की 'कृति' में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिला था, जिसे देख कोई भी चौंका सकता है। इन तीनों ही फिल्मों को आईएमडीबी रेटिंग 8 प्लस रही, लेकिन कार्तिक आर्यन की 2022 में रिलीज हुई इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म को देख आपकी रूह कांप जाएगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 16, 2024 19:11 IST
Best psychological thriller Film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मौत का खूनी खेल देख कांप जाएगा कलेजा

क्राइम-थ्रिलर फिल्में और सीरीज ओटीटी दर्शकों की पहली पसंद बन गई है। साइकोलॉजिकल फिल्मों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसी कई फिल्में हैं, जिनकी खौफनाक कहानी लोगों के दिल और दिमाग में गहराई से उतर गई है। सस्पेंस और मिस्ट्री की कहानियों से लेकर क्राइम तक, ये फिल्म मानवीय दरिंदगी को भी दिखाती है। अजय देवगन की 'दृश्यम', आयुष्मान खुराना की 'अंधाधुन' और मनोज बाजपेयी की 'कृति' के अलावा बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म है, जिसमें क्राइम, दर्दनाक मौत और धोखा सब कुछ साथ में देखने को मिलेगा। हम बात कर रहे हैं 2022 में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म जिसे देख कोई भी कांप उठेगा।

मौत का खूनी खेल देख कांप जाएगा कलेजा

साल 2022 में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की इस साइकोलॉजिक थ्रिलर फिल्म को दर्शकों से क्रिटिक्स तक, सबने खूब सराहा था। फिल्म में कार्तिक ने मानसिक असंतुलन से पीड़ित एक डॉक्टर का किरदार निभाया जो बाद खतरनाक दरिंदा में बदल जाता है और अपनी गर्लफ्रेंड से बदला लेता है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का नाम 'फ्रेडी' है। इसमें उनके साथ अलाया एफ लीड रोल में दिखाई दी थी। फिल्म में कार्तिक डेंटिस्ट फ्रेडी जिनवाला के किरदार में नजर आए थे। डॉक्टर फ्रेडी की जिंदगी में एक दिन अचानक प्यार की एंट्री होती है। वहीं जब कार्तिक आर्य को पता चलता है कि वो उसे धोखा दे रही है तो उसे बहुत गुस्सा आता है और वो उसे जान से मारने का प्लान बनता है।

क्राइम से भरपूर क्लाइमैक्स कर देगा रोंगटे खड़े

'फ्रेडी' के क्लाइमैक्स के बाद आपको मासूम दिखने वाला डॉक्टर फ्रेडी शातिर-चालबाज रूप में दिखाई देता है। कार्तिक आर्यन की साइकोलॉजिक थ्रिलर 'फ्रेडी' को आईएमडीबी रेटिंग 7.3 मिली है। इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 'फ्रेडी' को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया था। फिल्म जिसमें कार्तिक आर्यन का जुनून, पागलपन और सिरफिरा अंदाज देखने को मिलेगा। कार्तिक आर्यन और अलाया फर्नीचरवाला की इस फिल्म में लवस्टोरी कम और दुश्मनी की कहानी ज्यादा देखने को मिलेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement