Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को मिली हरी झंडी, इस दिन रिलीज होगी मूवी, विवादों के कारण कई बार टली रिलीज डेट

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को मिली हरी झंडी, इस दिन रिलीज होगी मूवी, विवादों के कारण कई बार टली रिलीज डेट

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड ने गुरुवार को हरी झंडी दे दी है। अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। जल्द ही मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 17, 2024 17:28 IST
Kangna ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' बीते कई हफ्तों से रिलीज को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। कंगना रनौत की ये फिल्म सेंसर बोर्ड में अटकी थी। सेंसल बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई हुई थी। अब सेंसर बोर्ड ने गुरुवार को इस फिल्म को हरी झंडी दे दी है। अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। जल्द ही इसको लेकर तारीख भी जारी कर दी जाएगी। 

कंगना ने पोस्ट कर दी जानकारी

बता दें कि इसकी जानकारी कंगना रनौत ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'हमें ये बताते हुए बेहद खुशी है कि सेंसर बोर्ड ने हमारी फिल्म को पास कर दिया है। अब जल्द ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। कुछ ही देर में हम इसकी रिलीज की तारीख भी आपके साथ शेयर करेंगे। हमारा समर्थन करने के लिए सभी का शुक्रिया।' कंगना के इस पोस्ट के बाद अब साफ दिख रहा है कि फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। बस मेकर्स इसकी रिलीज डेट भी जल्द ही घोषित करने वाले हैं। 

विवादों में फंसी थी फिल्म?

बता दें कि कंगना रनौत स्टारर ये फिल्म बीते 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई। भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर बनी इस फिल्म को लेकर विरोध भी देखने को मिला था। कई सिख समुदाओं ने इस फिल्म को लेकर विरोध जताया था। साथ ही हरियाणा चुनावों से पहले इस फिल्म को रिलीज करने पर भी कई तरह के खतरे मंडरा रहे थे। इन्ही सब विवादों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। इसके बाद फिल्म सेंसर बोर्ड में लंबे समय तक अटकी रही। अब फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है और जल्द ही सिनेमाघरों में दस्त देने के लिए तैयार है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement