Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. खत्म हुआ इंतजार! 'रायन' से 'कल्‍क‍ि 2898 एडी' तक, इन धांसू फिल्मों-सीरीज का होगा जलवा

खत्म हुआ इंतजार! 'रायन' से 'कल्‍क‍ि 2898 एडी' तक, इन धांसू फिल्मों-सीरीज का होगा जलवा

अगले सात दिन ओटीटी पर कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज आपको देखने को मिलने वाली हैं। ये हफ्ता ओटीटी लवर्स के लिए बहुत बेहतरीन तोहफा साबित होने वाला है। यहां जानें वीकेंड पर क्या देख सकते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 23, 2024 12:19 IST
Ott Release This Week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ओटीटी रिलीज

ओटीटी दर्शकों के लिए ये हफ्ता बहुत ही खास और शानदार होने वाला है। कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर पूरी तरह से रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिनमें से कुछ स्‍ट्रीम हो चुकी है। इस हफ्ते की शुरुआत अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' के डिजिटल प्रीमियर से हुई है। इन शानदार फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा, कुछ हिट टीवी शोज के भी नए सीजन रिलीज होने वाले हैं, जिनका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई करने के बाद 'रायन' भी ओटीटी पर धूम मचाने के लिए तैयार है।

कल्‍क‍ि 2898 एडी

सिनेमाघरों के बाद अब 'कल्कि 2898 AD' ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। नाग अश्‍व‍िन की इस ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ने देश में 646.05 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। जबकि वर्ल्‍डवाइड इसने 1041.92 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई की है। इस फिल्‍म की कहानी में भारतीय पौराणिक कथाओं के बारे में दिखाया गया है। फिल्‍म में प्रभास, अमिताभ बच्‍चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन लीड रोल में हैं। ये फिल्‍म 22 अगस्‍त को नेटफ्लिक्स पर स्‍ट्रीम हुई है।

रायन
26 जुलाई को सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद सुपरस्‍टार धनुष की फिल्‍म 'रायन' लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। इस तमिल फिल्‍म को धनुष ने डायरेक्‍ट किया है और इसमें वह लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 94.45 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। धनुष की 50वीं फिल्म अब 23 अगस्‍त को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

फॉलो कर लो यार
उर्फी जावेद जो हमेशा अपने अतरंगी लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं। उनकी अनस्क्रिप्टेड रियलिटी सीरीज 'फॉलो कर लो यार' भी रिलीज हो चुकी है। इसमें 9 एपिसोड है। ये सीरीज 23 अगस्‍त को प्राइम वीडियो पर स्‍ट्रीम होगी।

द फ्रॉग
के-ड्रामा लवर अगर सस्‍पेंस थ्र‍िलर फिल्म 'द फ्रॉग' देखना चाहते हैं तो वो ये सीरीज देख सकते हैं। इस सीरीज में गू सांग-जून और रहस्यमयी यू सेओंग-हा भी है। यह वेब सीरीज 23 अगस्‍त को नेटफ्लिक्स पर स्‍ट्रीम हो चुकी है।

इनकमिंग
यह एक आर-रेटेड टीन कॉमेडी फिल्म है। 'इनकमिंग' 4 स्कूल स्टूडेंट के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉबी कैनवले और कैटलिन ओल्सन की इस सीरीज में टीन कॉमेडी देखने को मिलने वाली है। इस सीरीज को देख आपको 'अमेरिकन पाई' फिल्म की याद आ जाएगी। 'इनकमिंग' 23 अगस्‍त को नेटफ्लिक्स पर स्‍ट्रीम हो रही है।

एंग्री यंग मेन: द सलीम जावेद स्‍टोरी
यह डॉक्यूमेंट्री सीरीज हिंदी सिनेमा के दिग्गज स्‍क्रीनप्‍ले राइटर सलीम और जावेद की अनकही कहानी पर बेस्ड है। सलीम खान और जावेद अख्तर की जोड़ी ने 1970 और 1980 के दशक में सिनेमा की दुनिया पर राज किया। ये डॉक्‍यूमेंट्री सीरीज 20 अगस्‍त से ओटीटी प्‍लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्‍ट्रीम होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement