Monday, July 01, 2024
Advertisement

'महाराज' के यदुनाथ बनने के लिए जयदीप अहलावत ने ऐसे किया बॉडी ट्रांफॉर्मशन, कहा- 'सफर बहुत दर्द...'

'पाताल लोक' और 'राजी' के बाद जयदीप अहलावत इन दिनों अपनी फिल्म 'महाराज' के लिए किए गए बॉडी ट्रांफॉर्मशन के कारण चर्चा में हैं। उन्होंने जदुनाथ महाराज की भूमिका के लिए 6 पैक एब्स बनाए। अहलावत ने शेयर किया कि 26 किलो वजन कम करने उनके लिए चुनौतीपूर्ण था।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 30, 2024 16:56 IST
Jaideep Ahlawat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जयदीप अहलावत

अभिनेता जयदीप अहलावत ने नेटफ्लिक्स मूवी 'महाराज' में जदुनाथ महाराज की भूमिका के लिए अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांफॉर्मशन से सभी को चौंका दिया है। वहीं एक्टर इसी वजह से अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इतना ही नहीं उनकी पुरानी और लेटेस्ट तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका बॉडी ट्रांफॉर्मशन देख आप हैरान हो जाएंगे। भगवान जदुनाथ महाराज की भूमिका के लिए उनके पेट की चर्बी से लेकर 6 पैक एब्स तक के जबरदस्त ट्रांफॉर्मशन ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। इस पर अब एक्टर ने रिएक्ट करते हुए खुलासा किया है कि वजन कम करने की जर्नी कितनी दर्दनाक रही है।

जयदीप अहलावत बॉडी ट्रांफॉर्मशन

पूजा तलवार के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता जयदीप अहलावत ने खुलासा किया कि इस तरह से नया शरीर पाना उनके लिए दर्दनाक था। एक्टर ने कहा कि इस किरदार के लिए किया गया बॉडी ट्रांफॉर्मशन उनके के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। फिटनेस जर्नी पर बात करते हुए जयदीप ने आगे कहा कि इसने उन पर शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से भारी असर डाला। इस भूमिका के लिए, उन्होंने केवल पांच महीनों में लगभग 26 किलो वजन कम किया।

बुलेट की स्पीड से घटाया 26Kg

जयदीप ने शेयर करते हुए कहा, 'ये बॉडी ट्रांफॉर्मशन जर्नी बहुत दर्दनाक थी। मैं लगभग एक साल तक कसरत नहीं कर रहा था। लॉकडाउन के बाद मेरा वजन बहुत बढ़ गया था। यह कठिन और दर्दनाक था। प्रज्वल सर, मेरे प्रशिक्षक, निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​और उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने विश्वास किया कि मैं यह कर सकता हूं। मैं अपने निर्देशक, अपने लेखक और अपने कॉस्ट्यूम डिजाइनर की बदौलत ऐसा कर सका।' 26 किलो वजन 5 महीने में कम करना का सफर एक्टर के लिए दर्द से भरा था।

जयदीप अहलावत ने हारी कानूनी लड़ाई

फिल्म 'महाराज' स्वतंत्रता-पूर्व भारत की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म करसनदास मुलजी के साहस को दर्शाती है जो एक समाज सुधारक थे, जिन्होंने एक ऐतिहासिक कानूनी लड़ाई को जीत इतिहास रचा था। जयदीप अहलावत ये लड़ाई हारते दिखाई देते हैं। करसनदास का रोल जुनैद खान ने प्ले किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement