Saturday, June 29, 2024
Advertisement

'हीरामंडी' के 'ताजदार' को फैंस ने बताया नया सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर बोले- 'जब मैं उनसे मिलता...'

ताहा ने यशराज फिल्म्स की 'लव का द एंड' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में ताहा के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद भी ताहा को इंडस्ट्री में कई सालों तक संघर्ष करना पड़ा।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 05, 2024 6:58 IST
taha shah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ताहा को फैंस ने बताया 'नया सुशांत सिंह राजपूत'।

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' की रिलीज के बाद सीरीज के सभी स्टार हर तरफ सुर्खियां बटोर रहे हैं। हीरामंडी के आलीशान सेट, खूबसूरत कॉस्ट्यूम्स और जबरदस्त म्यूजिक ने अपनी तरफ खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सीरीज की सफलता को देखते हुए हाल ही में संजय लीला भंसाली और नेटफ्लिक्स ने शानदार अंदाज में हीरामंडी 2 का ऐलान किया। दूसरी तरफ ताहा शाह बदुशा भी संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए तारीफें बटोर रहे हैं। हालांकि, ताहा शाह के लिए ये सफर आसान नहीं था। ताहा ने यशराज फिल्म्स की 'लव का द एंड' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में ताहा के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद भी ताहा को इंडस्ट्री में कई सालों तक संघर्ष करना पड़ा।

सुशांत से हुई ताहा की तुलना

ताहा एक कम्प्लीट आउटसाइडर हैं। हाल ही में एक्टर ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में खुलासा किया कि हीरामंडी की सफलता के बाद उन्हें लगातार फैंस के मैसेज आ रहे थे। कई ने तो उनकी तुलना दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से कर दी। ताहा ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी अपनी यादों के बारे में बात की और बताया कि वह सुशांत की विरासत को आगे ले जाना चाहते हैं।

लोगों ने ताहा को बताया 'नया सुशांत सिंह राजपूत'

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए ताहा ने कहा- ''मैं सुशांत को पर्सनली जानता था। मैं जानता हूं कि बाहर से आना कैसा होता है। मैं उनकी विरासत को आगे ले जाना चाहता हूं। दरअसल, लोगों ने मुझे मैसेज करके कहा है कि मैं उनका नया सुशांत हूं। वह कितना अद्भुत है? क्योंकि मैं जानता हूं कि दर्शकों ने उन्हें कितना प्यार दिया। मैं बस इन उम्मीदों पर खरा उतरने की उम्मीद करता हूं।”

ताहा ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक मुलाकात के बारे में बात करते हुए ताहा ने कहा- 'वह बहुत ही फिलोसिफिकल और बुद्धिमान व्यक्ति थे। वह बुक्स के बारे में बहुत बात करते थे, और मुझे इसके चलते उनसे जुड़ाव महसूस होता था। मैंने उनके साथ बहुत समय नहीं बिताया। हम सिर्फ इवेंट्स और पार्टी में बात करते थे। जब हम मिलते थे, NASA के बारे में बात करते थे। हम 'काई पो चे' के बारे में भी बात करते थे, क्योंकि पहले अमित साध के किरदार के लिए मुझे अप्रोच किया गया था, लेकिन एज डिफरेंस के चलते मुझे ये रोल नहीं मिल पाया।'

हीरामंडी ने बना दिया स्टार

पिछले महीने, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी ताहा शाह बदुशा ने शिरकत की थी। उनकी उपस्थिति ने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। ताहा इससे पहले भी अपने स्ट्रगल पर खुलकर बात कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि कैसे हीरामंडी ने उनकी किस्मत बदल दी और वह रातोंरात स्टार बन गए।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement