Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. साउथ की इस हॉरर फिल्म को देख पकड़ लेंगे माथा, कमाए थे महज 80 लाख, 2024 की सबसे बड़ी डिजास्टर

साउथ की इस हॉरर फिल्म को देख पकड़ लेंगे माथा, कमाए थे महज 80 लाख, 2024 की सबसे बड़ी डिजास्टर

साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी', 'कंचना', 'माया' और 'द हाउस नेक्स्ट डोर' के बारे में लोगों ने सिर्फ सुना ही नहीं है बल्कि ये मूवीज देखी भी है। वहीं इस साल गुरु सरवनन और सबरी द्वारा निर्देशित एक ऐसी ही भूतिया फिल्म रिलीज हुई, लेकिन वह 2024 की सबसे बड़ी डिजास्टर रही।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 11, 2024 13:12 IST
Hansika Motwani Guardian- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हॉरर के नाम पर मजाक है ये फिल्म

साउथ इंडस्ट्री अपनी शानदार एक्शन, कॉमेडी, सस्पेंस-थ्रिलर और हॉरर फिल्मों की कहानी के कारण हमेशा लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा में रहता है। इतना ही नहीं बिग हो या लो बजट मूवी सभी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने के बाद ओटीटी पर भी तहलका मचाती रहती है। वहीं साउथ की कई हॉरर फिल्में ऐसी भी हैं जो दर्शकों इतनी पसंद आई कि मेकर्स ने उनके कई भाग भी बनाए और सभी की फ्रेंचाइजी हिट रही हैं। 'चंद्रमुखी' और 'कंचना' उन्हीं में से एक है, जिसका हर पार्ट दर्शकों को खूब पसंद आया है। लेकिन, आज हम किसी हिट, ब्लॉकबस्टर या सुपर डुपर हिट हॉरर फिल्म के बारे में नहीं बल्कि 2024 की सबसे बड़ी डिजास्टर रही है।

साउथ की सुपर फ्लॉप हॉरर फिल्म

गुरु सरवनन और सबरी द्वारा निर्देशित इस हॉरर फिल्म में हंसिका मोटवानी ने भूत की भूमिका निभाई हैं। अगर आप भी हॉरर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो इस फिल्म को बिल्कुल न देख क्योंकि इसमें डर के नाम पर कुछ भी नहीं है। फिल्म की कहानी इतनी बोरिंग है कि आपको खुद आने वाले सीन के बारे में पता चल जाएगा। वहीं इस फिल्म के आधे से ज्यादा सीन्स आपको जाने पहचाने लगने वाले हैं। हंसिका मोटवानी की इस हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 80 लाख की कमाई की थी। फिल्म को लोगों से रिव्यू भी कुछ खास नहीं मिले थे। यहां तक की  रिलीज के दो महीने बाद फिल्म चर्चा में आई थी।

हॉरर के नाम पर मजाक है ये फिल्म 

हम हंसिका मोटवानी की जिस हॉरर फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं वो 8 मार्च, 2024 में रिलीज हुई थी और उसके 2 महीने बाद ओटीटी पर स्ट्रीम की गई थी। फिल्म का नाम 'गार्जियन' है। IMDb पर भी इस फिल्म को 10 में से 4 रेटिंग मिली थी। फिल्म में हंसिका मोटवानी के आलाव सुरेश चंद्र मेनन और श्रीमन ने अभिनय किया है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जीओ सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं। गुरु सरवनन और सबरी द्वारा निर्देशित इस हॉरर फिल्म में हंसिका भूत की भूमिका में हैं। सह-निर्देशक के रूप में दोनों ने दूसरी बार साथ में काम किया है। इससे पहले उनकी पहली फिल्म 'गूगल गुटप्पा' आई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement