Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. क्या आपने देखी है पाकिस्तान की 'आलिया भट्ट'? दिलजीत दोसांझ के साथ बटोरी थी सुर्खियां, 1 समानता ने बनाया स्टार

क्या आपने देखी है पाकिस्तान की 'आलिया भट्ट'? दिलजीत दोसांझ के साथ बटोरी थी सुर्खियां, 1 समानता ने बनाया स्टार

हनिया आमिर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि लोग उन्हें पाकिस्तान की आलिया भट्ट बुलाते हैं। हनिया आमिर ने बताया कि ये बात उन्हें पसंद है और डिंपल के चलते उन्हें काफी फायदा हुआ है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 18, 2024 19:03 IST
Hania Amir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हनिया आमिर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर हाल ही में दिलजीत दोसांझ के लंदन कॉन्सर्ट में शामिल हुईं तो भारत में भी खूब सुर्खियां बटोरती रहीं। यहां दिलजीत दोसांझ के साथ स्टेज पर पहुंचकर हनिया आमिर ने फैन्स को ग्रीट किया और तस्वीरें भी खिचाईं। इसके साथ ही हनिया आमिर इसी कॉन्सर्ट के दौरान बादशाह से मिलीं और दोनों के रिलेशनशिप की सुर्खियां शुरू हो गईं। हनिया आमिर को भी लोग पाकिस्तान की आलिया भट्ट बताते हैं। इसका खुलासा खुद हनिया आमिर ने किया है। हनिया आमिर ने बताया कि आलिया भट्ट से एक समानता के बाद ही उन्हें एक विज्ञापन मिल गया था। जिसने उन्हें काफी पहचान दिलाई। हनिया आमिर इसके लिए आलिया भट्ट का शुक्रिया भी करना चाहती हैं। 

आलिया भट्ट से मिलती 1 चीज ने बनाया स्टार?

हनिया आमिर ने हाल ही में पाकिस्तान के जंग न्यूजपेपर को इंटरव्यू दिया है। जिसमें हनिया आमिर ने बताया कि उन्हें लोग पाकिस्तान की आलिया भी बुलाते हैं। हनिया आमिर बताती हैं, 'मैं आलिया भट्ट की काफी शुक्रगुजार हूं। अगर मुझे कभी उनसे मिलने का मौका मिलता है तो बहुत खुशी होगी। आलिया भट्ट काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। आलिया भट्ट की वजह से मुझे भी काफी फायदा हुआ है। आलिया भट्ट ने एक ब्रांड का विज्ञापन भारत में किया था। वही ब्रांड पाकिस्तान में एक चेहरा तलाश रहा था। उन्होंने जब मुझे देखा तो उन्हें आलिया की तरह डिंपल दिखा और पसंद कर लिया। इसके बाद मुझे ये विज्ञापन मिला जिसने काफी पहचान दिलाई।' हनिया आमिर अब पाकिस्तान की फिल्मी दुनिया की बड़ी स्टार हैं। 

टीवी से शुरू किया करियर और बन गईं स्टार

हनिया आमिर ने अपने करियर की शुरुआत पाकिस्तान की टीवी इंडस्ट्री से की थी। साल 2016 में जनान नाम से सीरियल में पहली बार नजर आईं। इसके बाद हनिया आमिर ने दूसरे सीरियल्स में काम किया और काफी पहचान बनाई। इसके साथ ही फिल्मों का रास्ता भी खोजा। हनिया आमिर ने पाकिस्तान की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। हनिया आमिर अब तक 22 से ज्यादा फिल्मों और सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। हनिया आमिर को भारत में भी कुछ लोग पसंद करते हैं। इसके साथ ही हनिया आमिर सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। हनिया आमिर को 16 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement