Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. मौत का खेल! गेम ओवर तो होगी मौत, इस सीरियल किलर फिल्म को देख दहल जाएगा दिल

मौत का खेल! गेम ओवर तो होगी मौत, इस सीरियल किलर फिल्म को देख दहल जाएगा दिल

अगर आप भी सीरियल किलर पर बनी वेब सीरीज और फिल्म देखना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी रोंगटे खड़े कर देने वाली साउथ की खतरनाक सीरियल किलर फिल्म के बारे में बताएंगे, जिसमें सीरियल किलर की घिनौनी मानसिकता को दिखाया गया है। क्राइम और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म को देख आपके दिल और दिमाग में खौफ बैठ जाएगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 09, 2024 23:19 IST
Serial Killer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मौत का खेल!

सीरियल किलर शब्द सुनते ही आपके मन में एक अजीब से डर पैदा हो जाएगा क्योंकि ये कोई आम लोगों जैसा नहीं बल्कि बहुत खतरनाक मानसिकता वाले लोग होते हैं। ऐसे में बॉलावुड और साउथ में ऐसी कई फिल्में और वेब सीरीज है जो सीरियल किलर पर बेस्ड हैं। अगर आप भी सीरियर किलर पर बनी फिल्में और वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो साउथ की ये खतरनाक फिल्म देख सकते हैं जो क्राइम की अंधेरी दुनिया से आपको रूबरू करती है।ये फिल्म एक सच्ची घटना पर बनी हैं, जिसे देखकर आप भी क्राइम की दुनिया के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। इस सीरियल किलर फिल्म को आप अकेले न देखें क्योंकि इसमें कई ऐसे दर्दनाक सीन्स हैं जिन्हें देख आपका हाल बेहाल हो जाएगा।

गेम ओवर तो होगी मौत

आज हम आपको साउथ की जिस सीरियल किलर फिल्म के बारे में बताने वाले हैं। उसे आप ओटीटी पर भी देख सकते हैं। हम बात कर रहे हैं 2019 में रिलीज हुई तापसी पन्नू 'गेम ओवर' की, जिसकी कहानी शायद ही आज तक कोई भूल पाया होगा। फिल्म का नाम सुनकर आपको लगेगा कि ये कोई गेम पर बेस्ड फिल्म है, लेकिन ये एक थ्रिलर फिल्म है। इस में सस्पेंस के साथ आपको कुछ दर्दभरे सीन्स भी देखने को मिलने वाले हैं। तापसी पन्नू फिल्म में एक वीडियो गेम डिजाइनर होती हैं जो वीडियो गेम एडिक्टर होती हैं। इस फिल्म में जिंदगी और मौत का फैसला सिर्फ एक गेम पर होता है। अगल गेम ओवर तो आपकी मौत पक्की है।

अकेले न देखे ये सीरियल किलर फिल्म

इस फिल्म में देखने को मिलेगा कि वीडियो गेम खेलते समय जिस तरह से आपके पास तीन लाइफ लाइन होती हैं ठीक उसी तरह से फिल्म को भी तीन लाइफ लाइन से कनेक्ट किया गया है। 'गेम ओवर' की कहानी गुड़गांव में लड़कियों के हो रहे मर्डर से शुरू होती है। एक व्यक्ति लड़कियों को मारकर उनकी गर्दन अलग करके उनके शरीर को जला देता है। आप इस फिल्म को घर बैठे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement